Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा नेता अश्विनी त्रिखा ने किया जिम का उद्घाटन

Gym-Inauguration
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद। 29 जनवरी 22- वरिष्ठ भाजपा नेता अश्विनी त्रिखा एडवोकेट ने कहा है कि युवाओं को नशे से दूर रहकर अपने शरीर आंतरिक व बाहरी रूप से मजबूत बनाने के लिए संकल्पित होना चाहिए क्योंकि मौजूदा समय में नशा एक ऐसी बीमारी है, जिसकी जकड़ में आने से न केवल एक मनुष्य बल्कि पूरा परिवार तबाह हो जाता है इसलिए इस कुरीति से युवाओं को दूर रहने की जरूरत है। अश्विनी त्रिखा आज वार्ड नंबर 16 के अंतर्गत आने वाले गांव बडखल में ‘द हंटर फिटनेस’ जिम का  उद्घाटन करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। 

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री एवं युवा समाजसेवी प्रवीण चौधरी भी मौजूद थे। अश्विनी त्रिखा ने कहा कि आज के युग में जहां खेलों में युवा भविष्य बना रहे है वहीं शारीरिक सौष्ठव भी एक ऐसा जरिया है, जिसके द्वारा युवा नाम और शोहरत कमा सकते है इसलिए उन्हें अपने शरीर को चुस्त दुरूस्त रखना चाहिए और पौष्टिक आहार लेने चाहिए।

इस अवसर पर जिम के संचालक हाजी ताहिर खान ने एडवोकेट अश्विनी त्रिखा व प्रवीण चौधरी को फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर हाजी सरदार खान, डाक्टर नासिर खान, मुजाहिद खान, माजिद खान, जाकिर खान, जिशान खान, साजिद खान सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: