Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिशन जागृति NGO ने 45 बच्चों को ट्रैक सूट किये वितरित

Mission-jagriti-NGO
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

  
रोहतक, मिशन जागृति एनजीओ रोहतक यूनिट द्वारा स्थानीय गोहाना रोड़ स्थित लखीराम आर्य अनाथालय में 45 बच्चों को ट्रैक सूट वितरित किये तथा उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। चिकित्सा शिविर की अध्यक्षता करते हुए एनजीओ सचिव व हुड्डा हस्पताल संचालक डॉ. रविन्द्र हुड्डा ने कहा कि अनाथ बच्चों की चिकित्सा करना बहुत ही पुण्य का कार्य है। जिसके लिए मिशन जागृति की पूरी टीम बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि मिशन जागृति भविष्य में भी इस तरह के जनहितैषी कार्य जारी रखेगी। इस अवसर पर उन्होंने घोषणा की कि भविष्य में वे इस अनाथालय के हर बच्चे को निशुल्क चिकित्सा मुहैया करवायेंगे।

 इस अवसर पर रोहतक कैंसर केयर अस्पताल के संचालक डॉ. सी.के. मल्होत्रा ने भी बच्चों को किसी प्रकार की समस्या होने पर उसका निशुल्क निदान किया जायेगा।  इस अवसर पर मुख्य रूप से एनजीओ की ट्रेनिंग निदेशक स्वीटी बडक़ ने बच्चों की पर्सनेल्टी डेवल्पमेंट कोर्स करवाने की घोषणा भी की। रोहतक यूनिट के संयोजक नरेन्द्र रतवाया ने कहा कि इस कैंप के आयोजन में विकास यादव का विशेष योगदान रहा। उन्होंने बताया कि जनहितैषी कार्यों के लिए काफी गणमान्य व्यक्ति एनजीओ से जुडक़र कार्य कर रहे हैं। 

 इस अवसर पर सभी बच्चों ने फूल देकर एनजीओ के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।

 इस अवसर पर मुख्य रूप से अंकेश बडक़, मोहित यादव, कर्ण, अनिरूद्ध भारद्वाज, कुलदीप, गौरव बिड़ला, रमन, तरूण आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: