Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के भाजपा नेता सुगनचंद जैन BJP छोड़ साथियों सहित  AAP में शामिल हुए 

BJP-Leader-Joins-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 1 नवम्बर। हरियाणा के सह प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने टोपी पहनाकर भाजपा नेता सुगनचंद जैन को पार्टी में शामिल कराया। पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में सुगनचंद जैन अपने साथियों सहित आप पार्टी में शामिल हुए और उन्होंने पार्टी की नीतियों में आस्था प्रकट की। श्री जैन ने कहा कि वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली एवं विचारधारा से प्रभावित हैं। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान देती है। ओल्ड फरीदाबाद की अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पार्टी के सह प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का लगातार विस्तार हो रहा है। जिस प्रकार से पूरे हरियाणा में युवा, महिलाएं एवं सभी वर्ग के लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं, उससे पार्टी को लगातार मजबूती मिल रही है। आने वाले पंचायत एवं निकाय चुनावों में पार्टी सिम्बल पर चुनाव लड़ेगी और बड़ी संख्या में जन प्रतिनिधि चुनकर आएंगे। श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो चुकी है, आज जनता त्राहिमाम कर रही है। महंगाई ने मध्यम एवं गरीब वर्ग की कमर तोडक़र रख दी है। भाजपा केवल पूंजीपतियों के हक की बात करती है। खोरी में सुप्रीम कोर्ट के आदेश की दुहाई देकर हजारों परिवारों को उजाड़ दिया गया, वहीं चंद पूंजीपतियों के फार्म हाउसों को तोडऩे में असमर्थता दिखाते हुए कानून व्यवस्था बिगडऩे का हवाला दे रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की भाजपा सरकार की नीति और सोच कितनी कुंठित है। उन्होंने सुगनचंद जैन को फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष मनोनीत किया और मेहनत एवं ईमानदारी से पाटी्र्र हित में कार्य करने का आशीर्वाद प्रदान किया। वहीं, दक्षिण हरियाणा के संगठन मंत्री ओमप्रकाश गुप्ता ने कहा कि पार्टी की जिला कार्यकारिणी का लगातार विस्तार किया जा रहा है। 

डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी मजबूती से आगे बढ़ रही है और आने वाले निकाय चुनावों मेंं इसका परिणाम सबके सामने होगा। आज भारी संख्या में युवा साथ, महिलाएं एवं समाज के अन्य वर्गों के लोग पार्टी में रूचि दिखा रहे हैं। कांग्रेस एवं भाजपा की भ्रष्ट नीतियों से तंग आकर आम आदमी पार्टी की एकमात्र विकल्प नजर आ रही है। इस अवसर पर आप पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने फरीदाबाद में जल्द ही पंचायत एवं निगम के चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए कार्यकर्ताओं को तैयार किया जा रहा है।

 पूरे जिले में तेजी से लोगों को पार्टी से जोडऩे का अभियान चलाया जा रहा है। आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभा रही है और भाजपा सरकार की किसान, मजदूर एवं जनविरोधी नीतियों का डटकर विरोध कर रही है। आम आदमी पार्टी ने जिले में हो रहे भ्रष्टाचार एवं अव्यवस्थाओं को लेकर आवाज उठाई है और आगे भी प्रदेश सरकार के तानाशाहीपूर्ण रवैये के खिलाफ बोलेगी और सडक़ों पर उतरेगी। इस मौके पर संगठन मंत्री साउथ जोन ओमप्रकाश गुप्ता, अमन गोयल, मंजू गुप्ता, ब्रजेश नागर, विजय गोदारा, अब्दुल रहीम, दिनेश भारद्वाज एडवोकेट, भीम यादव, विनोद भाटी, रघुबर दयाल, गीता शर्मा, तेजवंत सिंह, लोकेश अग्रवाल, संतोष यादव, समीर गुप्ता, बाबा शिव नारायण दूबे, परमजीत कौर, राजेन्द्र गुप्ता, जनार्दन वर्मा, के एल बंसल, एस के बंसल, अर्पण लहरी, निशांत बजाज, शैलेन्द्र शर्मा, पूनम झा, राना यादव, जोगेन्द्र चंदीला, नरेन्द्र सरोहा, फूल महेश, राजकुमार, कृष्ण कुमार, सोनू सिसोदिया, आकाश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: