Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पिस्टल रखकर लोगों पर रोब ज़माने वाले को CIA बदरपुर बॉर्डर इंस्पेक्टर मलिक की टीम ने दबोचा

CIA-Badarpur-Border-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध नरेन्द्र कादयान के दिशा निर्देशो पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर इंस्पेक्टर सेठी मलिक  की टीम ने एक अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को फरीदाबाद की संतोष नगर से गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी दीपक ओल्ड फरीदाबाद की भूड कॉलोनी का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दीपक को एक देसी कट्टे सहित क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने गिरफ्तार किया है आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अपने घर के कई कमरों को किराए पर देता है। जिसमें घर चार-पांच दिन पहले एक अनजान व्यक्ति रहने के लिए आया था जिसे पुलिस वेरिफिकेशन कराने के लिए कहा गया तो वह कागजात लेने के बहाने अपना सामान कमरे में रख कर चला गया। अभी किराएदार वापस नहीं आया है। 

आरोपी ने अपने घर की सफाई की तो एक बैग में  उसे  देसी पिस्टल मिला जिसको उसने लोगों में रोब जमाने के लिए अपने पास रख लिया। आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर गिरफ्तार किया गया है आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से एक देसी पिस्टल बरामद की गई है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: