Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

25 हजार के इनामी जहरीली शराब निर्माता ब्रम्हपाल को CIA- 65 टीम रविंद्र ने दबोचा

CIA-65-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबादः-   क्राईम ब्रांच 65 इंस्पेक्टर रविंद्र की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जहरीली शराब के निर्माता व कारोबारी ब्रह्मपाल को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। हरियाणा पुलिस की ओर से आरोपी पर 25,000 हजार का ईनाम घोषित किया गया था। आरोपी ब्रह्मपाल दिल्ली के करावल नगर का रहनेवाला है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पिछले वर्ष आरोपी द्वारा उपलब्ध कराये गये नकली व जहरीली शराब से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। छायंसा थाना में इस घटना की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी के बारे में गहन छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस को इस दौरान आरोपी ब्रह्मपाल के बारे में पता चला कि वह अपने दोस्त के साथ मिलकर नकली शराब पर मंहगी ब्रांडेड शराब का लेवल तथा हॉलमार्क लगाकर फरीदाबाद के विभिन्न इलाकों में सप्लाई करता है। फिर एक के बाद एक मामलों का पता चला और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा आरोपी पर 25,000 का ईनाम घोषित कर दिया गया। 

बता दें कि आरोपी के विरूद्ध सदर बल्लभगढ़, छायंसा तथा डबुआ थाना में उत्पाद अधिनियम, कॉपीराईट अधिनियम के अलावा अन्य संगत धाराओं में मामला दर्ज है। केस दर्ज होने के बाद से आरोपी ब्रह्मपाल पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर-उधर छिपता फिर रहा था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर उससे पूछताछ के लिए दो दिनों की रिमांड पर लिया था। रिमांड में पूछताछ के दौरान आरोपी ने मामले से जुड़ी कई अहम जानकारी पुलिस को दी। पुलिस आरोपी से प्राप्त जानकारी के आधार पर बिन्दु तय करते हुए आगामी कार्रवाई को शीघ्र पूरा करेगी।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: