Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सिंधु बार्डर पर निहंगों की बर्बरता? आंदोलनकारी किसानों पर भी उठे सवाल

Man-Killed-By-Nihang-At-Singh-Border
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली - सिंधु बार्डर पर आज सुबह बर्बरता देखी गई और एक व्यक्ति की बुरी तरह से ह्त्या की गई। किसान कुछ किसान नेताओं ने निहंगों पर इस हत्या का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर आज फिर किसानों की भी फजीहत हो रही है जो  आंदोलन कर रहे हैं। अब किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने आरोप लगाया कि व्यक्ति की हत्या के पीछे निहंग सिखों का हाथ था। बलबीर सिंह राजेवाल ने कहा, 'घटना के पीछे निहंग हैं। उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। निहंग शुरू से ही हमारे लिए परेशानी पैदा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अब निहंगों के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमे निहंग हत्या की बात स्वीकार कर रहे हैं।निहंगों का कहना है कि इस युवक ने गुरु ग्रंथ साहिब से बेअदबी की है और उसकी सजा के तौर पर हत्या की गई है। हालांकि इन वीडियोज की पुष्टि नहीं की जा सकती है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से निहंगों को लेकर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन यह जरूर कहा है कि हम वायरल वीडियोज की जांच कर रहे हैं।

ये आंदोलन बार बार अलग-अलग रूप ले रहा है। जानकारों का कहना है कि खालिस्तानी समर्थक और वामपंथी इस आंदोलन के लिए जहर से कम नहीं हैं और इनके कारण ही आंदोलन पर आये दिन सवाल उठते रहते हैं और किसानों की फजीहत होती है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: