Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुजेसर क्षेत्र लूट मामले में CIA-30 टीम विमल कुमार को एक और कामयाबी

CIA-30-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: 15 दिन पहले थाना मुजेसर एरिया में हथियारों के बल पर दुकानदार से हुई लूटपाट मामले में क्राइम ब्रांच 30 इंस्पेक्टर विमल कुमार की टीम ने हरिद्वार की रोशनाबाद जेल में बंद तीन आरोपियों का प्रोडक्शन वारंट लेकर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जिसमे रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल, लूटी गई रकम में से 65 हजार रूपए और आईफोन बरामद किया गया है तथा साथ ही इस वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी के बारे में भी अहम् सुराग हाथ लगे हैं जिसके बारे में अभी जांच की जा रही है।

प्रोडक्शन पर लिए गए आरोपियों में आरोपी अंशु, मनीष तथा अमित का नाम शामिल था। तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले हैं। आपको बता दें कि 28 सितंबर को उक्त आरोपियों ने हथियारों के बल पर दुकानदार के साथ लूटपाट करते हुए उससे 4/5 लाख रुपए तथा आईफ़ोन लूट लिया था और आरोपी लूटपाट करके मौके से फरार हो गए थे। क्राइम ब्रांच 30 को इस मामले की जांच की जिम्मेवारी सौंपी गई थी जिसमें जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी हरिद्वार में छिपे हुए हैं। आरोपियों का पीछा करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम हरिद्वार पहुंची जहां पर आरोपियों की गिरफ्तारी के समय हुई मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच के सिपाही संदीप वीरगति को प्राप्त हो गए। इसके लिए आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत एक अन्य मुकदमा हरिद्वार में दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार करके हरिद्वार की रोशनाबाद जेल में बंद किया गया था। 

फरीदाबाद पुलिस ने लूट के मामले में गहनता से पूछताछ के लिए कोर्ट में आरोपियों प्रोडक्शन वारंट लगाया था और इसी के तहत आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान पुलिस के हाथ कुछ अहम् सबूत हाथ लगे हैं जिसके बारे में अभी जांच की जा रही है। रिमांड पूरा होने के पश्चात् आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: