Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऐलनाबाद में जमानत नहीं बचा पाएगी भाजपा- जीतेंगे कांग्रेस के पवन बेनीवाल- विद्रोही

Elanabad-Election-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 16 अक्टूबर 2021- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव में जिस तरह कांग्रेस के सभी नेता व कार्यकर्ता एकजुटता से मेहनत कर रहे है और जनता का कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल को मिल रहे आशीर्वाद के बाद यह दिख रहा है कि कांग्रेस यह उपचुनाव जीतने की स्थिति में आ गई है। विद्रोही ने कहा कि कांग्रेस का मुख्य मुकबाला इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला से है और भाजपा उम्मीदवार कहीं रेस में भी नही है। भाजपा उम्मीदवार को तो आमजन गांवों में भी घुसने नही दे रहे है। चंद संघीयों व सत्ता के दलाला को छोडकर ऐलनाबाद में कोइ्र भी भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में नही है। ऐसी स्थिति में भाजपा अपनी जमानत भी नही बचा पाएगी।

 वहीं अभय चौटाला से मतदाता जवाब मांग रहे है कि यदि उन्होंने दोबारा यहां से चुनाव लडना था तो काले कृषि कानूनों के नाम पर त्याग पत्र देने की क्या जरूरत थी? विद्रोही नेे कहा कि अभय चौटाला के त्याग पत्र देने के बाद भी भाजपा सरकार ने काले कृषि कानून तो वापिस नही लिए। काले कृषि कानून तो बरकारार है, फिर अभय चौटाला चुनाव क्यों लड़ रहे है? अभय चौटाला ने चौटाला परिवार में चल रहे राजनीतिक जंग में अपने भाई-भतीजे अजय चौटाला-दुष्यंत चौटाला से आगेे निकलने के लिए कृषि कानून को हथियार बनाकर त्याग पत्र दिया था ताकि उन्हे इनेलो-जजपा के समर्थकों में सहानुभूति मिल सके और अपना खोया राजनीतिक आधार पाकर फिर से हरियाणा की राजनीति में प्रसांगिक बन सके।

विद्रोही ने कहा कि ऐलनाबाद का मतदाता इन सभी बातों को समझता है और उसे मालूम है कि भाजपा का हरियाणा में एकमात्र विकल्प कांग्रेस ही है। चाहे अभय चौटाला एंड कम्पनी हो या अजय चौटाला-दुष्यंत चौटाला एंड कम्पनी हो, इन्हे तो भाजपा के साथ ही रहना है। भाजपा की किसान विरोधी, जनविरोधी नीतियों व कार्यक्रमों का हरियाणा में कारगर, धारदार व जानदार विरोध केवल कांग्रेस ही कर सकती है और प्रदेश में अक्टूबर 2024 विधानसभा चुनावों में मतदाता के आशीर्वाद से कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। इस तथ्य को भलीभांति जानते हुए ऐलनाबाद का मतदाता भी कांग्रेस उम्मीदवार को ही समर्थन देने का मन बना रहा है। विद्रोही ने कहा कि बरोदा विधानसभा उपचुनाव में भी भाजपा-जजपा व इनेलो की तिकडी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष हाथ मिलाकर कांग्रेस को हराने व भाजपा को जीतानेे की हर तिकडमे की थी, लेकिन मतदाता ने कांग्रेस के पक्ष में खड़े होकर कांग्रेस उम्मीदवार को ही अपना आशीर्वाद देकर जिताया। बरोदा उपचुनाव के बाद ही हरियाणा में भाजपा विरोध व कांग्रेस पक्ष में जो हवा बनी है, उससे ऐलनाबाद का मतदाता भी अछूता नही है। विद्रोही ने कहा कि ऐलनाबाद का मतदाता भी हरियाणा में बदलाव की हवा को आंधी बनाने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल के पक्ष में लामबद्ध होकर प्रदेश में भाजपा की किसान विरोधी, आमजन विरोधीे फासिस्ट संघी सरकार को उखाड़ फेंकने का मजबूत आधार तैयार करेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: