Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अलीगढ़ में जाट समाज के बाद आज दादरी में गुर्जर समाज को रिझाने पहुंचेंगे योगी, फरीदाबाद सहित कई शहरों में प्रदर्शन

UP-CM-Yogi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं और भाजपा हर हालत में ये चुनाव जीतना चाहती है। हर जाति धर्म के लोगों को लुभाने के लिए लालीपाप का वितरण शुरू हो गया गया है। अलीगढ़ में जाट समाज को लुभाने के लिए हाल में   राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी। इसके बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुर्जर वोटों को साधने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ आज 22 सितंबर को दादरी विधानसभा क्षेत्र में मौजूद मिहिर भोज पोस्ट ग्रैजुएट कॉलेज में  सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। 

योगी के आगमन से पहले दादरी पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं। आस-पास के क्षेत्र में ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्यू कि राजपूत समाज कई दिनों से इस प्रतिमा के अनावरण को लेकर प्रदर्शन कर रहा है। सोशल मीडिया पर आज भी चलो दादरी ट्रेंड हो रहा है। ट्विटर पर आज ये ट्रेंड टॉप पर है और सुबह से लेकर अब तक इस ट्रेंड पर 1 लाख 91 हजार  ट्वीट  आ गए हैं।  और कमेंट्स देख लग रहा है समाज के लोग उबाल पर हैं। 


यूपी ही नहीं अन्य राज्यों में भी आज प्रदर्शन किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर ऐसा देखा जा रहा है।  हरियाणा के फरीदाबाद में राजपूत सभा प्रदर्शन करेगी जिनका मीडिया को भेजा गया निमंत्रण पत्र इस तरह से है 

जय श्री राम 🙏🙏


आदरणीय पत्रकार बंधु ,


  जैसा कि आप सबको विदित है कि राजपूत समाज के घोर विरोध के बावजूद भी दादरी , उत्तर प्रदेश में क्षत्रिय राजपूत सम्राट मिहिरभोज प्रतिहार की मूर्ति का अनावरण गुज्जर सम्राट के रूप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा आज , दिनांक 22 सितंबर 2021 को किया जा रहा है । 


भाजपा सरकार और राजपूत मुख्यमंत्री के इस कुकृत्य के विरोध में आज शाम 6:00 बजे राजपूत सभा जिला फरीदाबाद के मुख्यालय गांव पल्ला नंबर 1 , फरीदाबाद में आकस्मिक मीटिंग बुलाई गई है जिसमें इस राजपूत विरोधी कार्य के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा और भविष्य की रणनीति बनाई जाएगी ।


 आपसे विशेष आग्रह  है कि इस सच्चाई , सामाजिक न्याय और लोकतांत्रिक अधिकार की लड़ाई में जरूर सहयोग करें । धन्यवाद , 


जय राजपूताना , जय महाराणा प्रताप 🚩🚩

शुभेच्छु :

 ठाकुर कमल सिंह तोमर एडवोकेट 🙏🙏

अध्यक्ष ,

राजपूत सभा जिला फरीदाबाद  🚩🚩


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: