Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेलगति को प्राप्त हुए फरीदाबाद में तमाम बड़े अय्याश, CP ओपी सिंह ने दिखा दिया हम अधिकारी दूजे किस्म के हैं

Faridabad-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - कल रात्रि से लेकर अब तक शहर में द अर्बन होटल ही छाया हुआ है।  वर्षों बाद शहर के तमाम बड़े लोग एक साथ जेल भेजे गए। द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट मेंकल  रात छापेमारी कर पुलिस ने 44 लोगों को अनैतिक कार्य करते हुए गिरफ्तार किया था । गिरफ़्तार किए गए 44 आरोपियों में 29 युवक तथा 15 युवतियां थीं। आज शाम सबको कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में काफी समय तक इस मामले पर बहस हुई और दो बार युवतियों को जज के सामने ले जाया गया जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई लेकिन 29 पुरुषों को जेल भेज दिया गया। 

थाना कोतवाली पुलिस के मुताबिक़  वहां पर पार्टी कर रहे युवक-युवतियां अश्लील नाच कर रहे थे और वहां पर मौजूद दो कमरों में युवक–युवतियां अश्लील हरकतें करते पाए गए। ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने सबूत के तौर पर थाना प्रभारी द्वारा दिया गया 2 हजार रुपए का नोट वहां पर मौजूद युवती जिसका नाम निशा था उसको दे दिया। इसके पश्चात इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई जिसके पश्चात थाना प्रभारी ने पूरी  फोर्स के साथ रात करीब 10 बजे होटल में दबिश दे दी। इस दौरान कई युवक युक्तियां युवतियों को शराब के नशे में अश्लील नृत्य तथा कुछ को अश्लील कृत्य करते हुए आपत्तिजनक हालत में पाया गया। 

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करने, अश्लील हरकत करने, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और ऐसे मामलों में जमानत लगभग असंभव होती है। यही वजह है कि पकडे गए युवक जेल में हैं। इन लोगो में  युवक ही कई ताऊ भी हैं, बड़े लोग हैं इसलिए छोटी उम्र की लड़कियों के साथ मौज ले रहे थे। पकडे जाने के बाद कई लोगों ने पुलिस पर दबाव बनाने का प्रयास किया और शहर के नेताओं से फोन करवाए गए लेकिन उन्हें शायद पता नहीं था कि फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओम प्रकाश सिंह हैं जो हरियाणा के टॉप थ्री पुलिस अधिकारीयों शुमार किये जा रहे हैं। 

लगभग सवा साल से पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह फरीदाबाद को दिखा रहे हैं कि हम अधिकारी जरा दुसरे किस्म के हैं, गलत लोग बर्दाश्त नहीं। यही वजह है कि फरीदाबाद में तमाम गैंग का इस सवा साल में सफाया हो गया। तमाम इनामी बदमाश नीमका जेल में हैं। शहर के तमाम उद्योगपति और व्यापारी अब किसी फिरौतीबाज के हांथों लुट  नहीं रहे हैं। ओपी सिंह उस दौरान फरीदाबाद आये जब कोरोना चल रहा था।  उन्होंने कोरोना से जंग छेड़ फरीदाबाद की जनता को बचाया और दूसरी लहर में रात दिन काम करते रहे और लगभग साढ़े तीन सौ पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव थे, उन्होंने अपने अनुभव का परिचय दिया और अपनी टीम के साथ फरीदाबाद के लगभग 35 लाख लोगों की जान बचाने का हर संभव प्रयास किया। 

कल रात्रि वाले अर्बन होटल मामले में लाखों नहीं सबने मिलकर करोड़ों का चढ़ावा चढाने की पेशकश की लेकिन फरीदाबाद पुलिस ने सबको ठेंगा दिया। सूत्रों की माने तो होटल में पकडे गए कई लोगों ने पुलिस से अच्छा व्योहार नहीं किया  अपने बड़े होने का फायदा उठाना चाहा और उन्होंने कहा कि हम देख लेंगे। ये बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने ऊपर तक पहुंचा दी और फिर जो हुआ वो पूरा हरियाणा देख रहा है। पहली बार एक साथ इतने बड़े लोग जेल गति को प्राप्त हुए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: