Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के वकील का मोदी पर घातक प्रहार, बोले आप जनसेवक नहीं अडानी सेवक साबित हुए 

Adv-Rajesh-Khatana-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- शहर के जाने-मानें वकील एवं हरियाणा युवा कांग्रेस के सच्ची राजेश खटाना लगातार भाजपा सरकार को घेर रहे हैं। लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामों पर कल उन्होंने कहा था कि लग रहा है कि अब वाहन घर में खड़े करने पड़ेंगे। आज उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि IPC में एक नयी धारा जोड़ देनी चाहिए, पेट्रोल-डीज़ल का दाम पूछना, लिखना, उसपर चर्चा करना या आलोचना करना राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आएगा। सस्ते तेल की माँग करने वाले पर विभिन्न धाराओं दंडात्मक कार्यवाही होगी। देशहित में जनता 200 रु तक पेट्रोल खरीदे, क्यूँकि हमारे जवान सीमा पर….!

आपको बता दें कि आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा एलान किया जिसमे देश के 80 करोड़ लोगों को नवम्बर तक राशन मुफ्त में मिलेगा साथ में  21 जून यानी योग दिवस से 18 साल से ज्यादा उम्र के सभी लोगों के लिए टीकाकरण मुफ्त करने का एलान किया। भाजपा नेता पीएम की तारीफ़ कर रहे हैं, विपक्षी बोल रहे हैं देर आये, दुरुस्त  आये,

इस मामले पर एडवोकेट राजेश खटाना का  कहना है कि जिस तरह पेट्रोल-डीजल, खाद्य तेलों के दाम बढ़ाये जा रहे हैं उससे सरकार वैक्सीन के दाम जनता से 2 से 5  दिन में वसूल लेगी क्यू कि जिस घर में 5 लोग रहते हैं उस घर का रोजाना का खर्च लगभग 500 रूपया है। घर में अगर तीन लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगी तो सरकार ने 700 रूपये खर्च किये। 5 दिन में ये परिवार 2500 रूपया  खर्च कर रहा है, खाने पीने तेल पेट्रोल के दाम काफी ज्यादा हैं , खासकर रिफाइंड और सरसों के तेल एक साल में दोगुना हो गए हैं ऐसे में सरकार घाटे में नहीं रहेगी।  फ्री वैक्सीन का सिर्फ नाम रहेगा। जनता से दुसरे तरीकों से पैसा वसूल लिया जायेगा वो भी 2 से  दिनों के अंदर, उन्होंने कहा कि देश की  जनता अब भाजपा और मोदी  जी के मकड़जाल में नहीं फंसेगी। जनता समझ चुकी है कि उसे लूटा जा रहा है , लूटने की आधुनिक तकनीक अपनाई गई है। 

एडवोकेट खटाना ने भाजपा और पीएम मोदी को चैलेन्ज करते हुए कहा कि जनवरी 2020 में खाद्य पदार्थों, खाद्य तेलों, पेट्रोल डीजल, रसोई गैस, के दाम बहाल करो,  तब माना जायेगा कि आप जनसेवक हैं। अभी तो यही लगता है कि  आप जन सेवक नहीं अडानी सेवक हैं, जनता को लालीपाप पकड़ाना ऐसे समय में उचित नहीं, देश की जनता की कमर तोड़ एक रूपये की दर्द की गोली देने पर आप पर हंसी आती है। आपके कारण जनता की कमर टूटी है , पूरी  कमर का इलाज करवाएं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: