Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल के बड़राम गांव पहुंचे CID के अधिकारी, इधर भी तालाब, उधर भी तालाब देख हैरान

Badram-Palwal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - पलवल जिले के पृथला विधानसभा क्षेत्र के बड़राम गांव के  तालाब काण्ड मामले की खबर सुन कुछ अधिकारी हैरान हैं और जानकारी मिल रही है कि सीआईडी के अधिकारियों ने गांव का दौरा किया और इधर भी तालाब, उधर भी तालाब देख हैरान रह गए और मामले को उजागर करने वाले नेहरू कालेज के प्रोफ़ेसर रजनीश से पूंछतांछ की गई। रजनेश स्थानीय निवासी हैं और उन्होंने सभी कागजात दिखाए और बताया कि इधर भी तालाब उधर भी तालाब क्यू दिखाई पड़ रहे हैं और कौन गोलमाल कर रहा है। कौन सरकार के पैसे का दुरूपयोग कर रहा है। 

रजनीश ने बताया कि अधिकारी उनसे तमाम कागजात लेकर गए है और उन्होंने कहा है कि ये रिपोर्ट ऊपर जाएगी और गोलमाल करने वालों पर मामला दर्ज करवाने का प्रयास किया जाएगा। रजनीश ने उन्हें बताया कि 2020 में खुदे बड़े तालाब में पानी नहीं है और बगल में ही एक और बड़ा तालाब खोदा जा रहा है और उस जगह से दर्जनों हरे पेड़ काट बेंच दिए गए। उन्होंने अधिकारियों से बताया कि गांव का ऐतिहासिक तालाब जिसमे हमेशा पानी रहता है उसे पाटा जा रहा है और सरकार के लाखों रूपये मिट्टी में मिलाये जा रहे हैं। 

रजनीश ने अधिकारियों को बताया कि लॉकडाउन का फायदा उठाकर फिर काम शुरू हो गया है। जहाँ मनरेगा के तहत मजदूरों से काम करवाया जाता है वहाँ जेसीबी से फटाफट काम करवाया जा रहा है। रजनीश ने कहा कि इस बड़े गोलमाल में सम्बंधित अधिकारी भी शामिल हैं और सब पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: