Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा नेता कोरोनाकाल में  लोगों की चिंता ना करके अपने चुनाव में मदमस्त हैं - अशोक तंवर 

Ashok-Tanwar-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। अपना भारत मोर्चा के संयोजक डा. अशोक तंवर ने कहा है कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते है और बिना संगठन के कोई भी पार्टी या दल सत्ता तक नहीं पहुंच सकता इसलिए कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान सर्वाेपरि होता है और अपना भारत मोर्चा का गठन करने का उद्देश्य यही है कि यहां कोई नेता नहीं हर कार्यकर्ता अपने आप में एक नेता है। तंवर अपने दिल्ली स्थित निवास पर फाउंडर मेम्बर पं. राजेंद्र शर्मा के नेतृत्व में फरीदाबाद से कांग्रेस छोड़ अपना भारत मोर्चा में शामिल हुए पूर्व ग्रीवेंस कमेटी सदस्य एवं ब्लाक एनआईटी चेयरमैन महेंद्र शर्मा व उनके समर्थकों लालू प्रसाद पर्वतीया कालोनी, नेपाल सिंह ऊंचा गांव, अमन प्रकाश गौंछी, जीतू शर्मा गौंछी, पूर्व पंचायती मेम्बर ओमप्रकाश, महेश चौधरी सहित सैकड़ों समर्थकों को मोर्चा में शामिल करवाने के उपरांत संबोधित कर रहे थे। डा. अशोक तंवर ने अपना भारत मोर्चा में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि यहां उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा क्योंकि यह मोर्चा कार्यकर्ताओं का अपना मोर्चा है, यहां कोई बड़ा या छोटा नहीं, सभी मिलकर इस मोर्चे को आगे बढ़ाएंगे।

  डा. तंवर ने भाजपा सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि देश में कोरोना महामारी विकराल रूप ले रही है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी सहित वरिष्ठ भाजपा नेता चुनावों में इतने मदमस्त हो गए है कि उन्हें लोगों की जीवन की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर को रोकने में सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है और 2 मई से पहले सरकार इस पर कोई एक्शन भी नहीं लेगी।  तंवर ने प्रदेश की मनोहर सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अधिकारियों के हाथों की कठपुतली बने हुए है, उन्हें जो अधिकारी दिखा व बता देते है, वह उसी को सच मान लेते है, जबकि हालात यह है कि आज हरियाणा प्रदेश विकास के मामले में कोसों पीछे छूट गया है और इस प्रदेश के  हर व्यक्ति को सरकार ने कर्जदार बना दिया है। उन्होंने  बिजली सिक्योरिटी मनी के नाम पर भाजपा सरकार की लूट का खुलकर विरोध करते हुए कहा कि यह तानाशाही और जनविरोधी फैसला है, जिसका अपना भारत मोर्चा डटकर विरोध करेगा और सडक़ों पर उतरकर सरकार की ईट से ईट बजा देगा। 

इस मौके पर मुख्य रूप से मोर्चा के फाउंडर मेम्बर पं. राजेंद्र शर्मा ने डा.तंवर को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद में मोर्चा निरंतर मजबूत हो रहा है और लोगों का रूझान मोर्चा के प्रति तेजी से बढ़ रहा है। इससे पूर्व फरीदाबाद जिले के गांव डूंडसा में पंडित राजेंद्र शर्मा के नेतृृत्व में डा. अशोक तंवर की विचारधारा से प्रभावित होकर ओमप्रकाश ठाकुर, कृष्ण सिंह, बिजेंद्र सिंह, रिछपाल, संजय रावत, शंटी ठाकुर, तरूण ठाकुर, दिनेश ठाकुर, दीपक ठाकुर, योगेश, यश, सचिन, प्रवीन नवीन, चंद्रपाल, ओमप्रकाश यूटथ, भोला सहित सैकड़ों युवाओं ने अपना मोर्चा का दामन थामा। पं. राजेंद्र शर्मा ने मोर्चा में शामिल लोगों की बात फोन के माध्यम से डा. तंवर से करवाई और  तंवर ने  उन्हें विश्वास दिलाया कि उनके मान सम्मान में कोई कमी नहीें रहने दी जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: