Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भड़ाना के घर से निकलने के सारे प्रयास फेल, दिल्ली के 10 मेट्रो स्टेशन बंद, 50 हजार जवानो की तैनाती 

Kisan-Chakka-Jam-Live
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली-  किसानों के आज के चक्का जाम में  कांग्रेस सहित लगभग सभी विपक्षी पार्टियों ने इसे अपना समर्थन दिया है। दिल्ली में 50 हजार सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। वहीं ड्रोन से सीमाओं पर नजर रखी जा रही है। सोशल मीडिया पर पुलिस की एक टीम नजर बनाए हुए है ताकि अफवाहों को फैलने से रोका जा सके। सुरक्षाबलों की एक टुकड़ी को रिजर्व में रखा गया है। दिल्ली मेट्रो ने एहतियातन 10 स्टेशनों पर आवाजाही को बंद कर दिया है।

हरियाणा में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है। कई जगहों पर किसान नेशनल हाइवे और स्टेट मार्ग जाम कर सकते हैं। हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस सतर्क है और शायद ही कहीं जाम लग सके। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने चक्का जाम का एलान किया था जो आज सुबह से ही घर से नहीं निकल पा रहे हैं। पुलिस के कई जवान उनके घर के बाहर मौजूद हैं। 

भड़ाना ने कई बार घर से बाहर निकलने का प्रयास किया और पुलिस के जवानो से बोले कि मुझे पाली अपने गांव दूध लेने जाना है, मुझे डाक्टर के पास दवा लेने जाना है, मुझे सेक्टर 46 के तालाब में मछलियों को दाना डालने जाना है लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं मानी और उनके कहा गया कि आप घर में ही रहें। भड़ाना के घर आज उस समय की पुलिस पहुँच गई थी जब वो सो रहे थे और अब भी पुलिस उनके घर के बाहर मौजूद है। शायद तीन बजे तक मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: