Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ये है लाल किले पर बवाल मचाने वाला दीप सिद्धू, BJP MP सन्नी देओल ने झाड़ा पल्ला

Deep-Siddhu-Red-Fort
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- कल ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर बवाल करने वालों में प्रमुख दीप सिद्धू को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ रही है। विपक्षी पार्टियों के लोग इसे भाजपा का बता रहे हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा सांसद सन्नी देओल के साथ ये उनके मंच पर दिखा था और उनके लिए चुनाव प्रचार किया था। इस बहस के बाद भाजपा सांसद सन्नी देओल ने ट्वीट कर लिखा कि 

 लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना और दिल्ली में हिंसा को लेकर किसान नेताओं ने एक्टर दीप सिद्धू को आड़े हाथों लिया है और हिंसा फैलाने और हिंसा को भड़काने का आरोप लगाया है। कई किसान नेताओं का कहना है कि दीप ने हमारे आंदोलन को बदनाम करने का प्रयास किया। 

 दीप सिद्धू ने कल के कृत्य का यह कह कर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर 'निशान साहिब' को लगाया था। 'निशान साहिब' सिख धर्म का प्रतीक है और इस झंडे को सभी गुरुद्वारा परिसरों में लगाया जाता है। दीप सिद्धू ने फेसबुक पर पोस्ट किये गए एक वीडियो में दावा किया कि वह कोई योजनाबद्ध कदम नहीं था और उन्हें कोई साम्प्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए जैसा कट्टरपंथियों द्वारा किया जा रहा है।  विपक्षी पार्टियां इसे भाजपा की चाल बता रहीं हैं। दीप सिद्धू की तस्वीरें कई बड़े भाजपा नेताओं के साथ हैं ऐसे पोस्ट किया जा रहा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: