Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस के शिकंजे में बदमाश, बरामद हुई 5 अवैध पिस्तौल

Haryana-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 21 दिसंबर - हरियाणा पुलिस द्वारा 19 दिसंबर को सिरसा में भारी मात्रा में अवैध हथियारों की बरामदगी के बाद आज एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 5 अवैध पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और 47 खाली कारतूस बरामद किए गए हैं। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान पंजाब के जिला गुरदासपुर निवासी अवतार सिंह उर्फ लाडी के रूप में की गई है। आरोपी को अपराध जांच एजेंसी की एक टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर हिसार जिले के एक होटल से गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि 19 दिसंबर को पुलिस ने सिरसा से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में 14 अवैध पिस्तौल और 24 कारतूस बरामद किए थे। गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि रैकेट में शामिल अन्य लोगों का नाम पता लगाकर उनके खिलाफ भी  कार्रवाई की जा सके।

वहीं एक अन्य मामले में एंटी-नारकोटिक सेल की टीम ने सिरसा से प्रतिबंधित दवा की श्रेणी में आने वाली 7000 नशीली गोलियां रखने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आसाखेड़ा इलाके में गश्त के दौरान पुलिस टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: