Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PM के टोकने के बाद खट्टर ने लिए बड़े फैसले, शादी समारोह में अब 100 से ज्यादा लोग नहीं

Haryana-CM-Pc
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन के टीकारण को लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री संग वार्ता की। इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री को अपनी सरकार की तैयारियों के बारे में अवगत कराया। प्रधानमंत्री ने उन्हें टोका भी जिसके बाद सीएम ने हरियाणा में कुछ बड़े फैसले लिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सामाजिक दूरी का लोग पालन करे और किसान संगठनों से मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने  अपील कि और कहा कि,कोरोना को देखते हुए दिल्ली ना जाए। 

एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का तीसरा ट्रायल चल रहा है। पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों और सबसे अधिक जरूरतमंद लोगों को वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएगी। चूंकि एक बार में सभी को टीका देना संभव नहीं है।दुसरे  चरण में आवश्यक सेवा प्रदाताओं को वैक्सीन दी जाएगी। इसके बाद दो चरण और होंगे, जिसमें आयु के आधार पर लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी।

 मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि गुरुग्राम, फरीदाबाद, रेवाड़ी, रोहतक, पानीपत और हिसार में शादी समारोह के दौरान हॉल में 50 और ओपन स्पेस में 100 लोगों के शामिल होने की इजाजत दी गई है. बाकी जिलों में 100 लोग शामिल हो सकते हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: