Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर के किसान पकड़ो अभियान की हुड्डा ने की निंदा, कहा चौ. छोटूराम जयंती पर अच्छा नहीं किया

Haryana-EX-CM-Bhupinder-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ - हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा-जजपा सरकार के किसान पकड़ो अभियान पर हमला बोलते हुए कहा कि  चौ. छोटूराम जयंती के दिन किसानों को हिरासत में लेना और उनके साथ अभद्र व्यवहार निंदनीय है। लोकतंत्र में सभी को अपनी आवाज़ उठाने का हक़ है।

आज चंडीगढ़ स्थित आवास पर हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की बैठक के दौरान साथी विधायकों को बरोदा उप-चुनाव में जीत की बधाई देते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि अफ़सोस की बात है कि चौ. छोटूराम जयंती के अवसर पर हरियाणा में कई जगह छापे मारकर शान्तिपूर्ण ढंग से कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को उनके घर से गिरफ्तार करने की हम कड़ी निंदा करते हैं।  गिरफ्तार किसानों को जल्द से जल्द रिहा किया जाए और उनकी बात सुनी जाए।

उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा सत्र से एक महीना पहले ही हम APMC एक्ट में संशोधन का प्रस्ताव लायेंगे। जिसमें MSP से कम भाव पर ख़रीदने पर जुर्माने के साथ सजा का प्रावधान होगा। इसके अलावा, श्रम कानूनों में सरकार जो संशोधन लेकर आई है उसकी हम निंदा करते हैं और इसको विधानसभा में उठाया जाएगा।

आपको बता दे कि 26 नवम्बर को किसानों ने दिल्ली कूच का फैसला लिया है और कल रात्रि एक दर्जन से ज्यादा किसानो को उस समय हिरासत में लिया गया जब वो सो रहे थे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: