Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बरोदा में मतदान शुरू, हुड्डा ने कहा राजनीति की दशा व दिशा बदलेगा बरोदा

Bhupinder-Singh-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली/ चंडीगढ़: 10 राज्यों की 54 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए आज सुबह मतदान शुरू हो गया। आज मध्य प्रदेश में 28, गुजरात में 8, उत्तर प्रदेश में 7, ओडिशा, नागालैंड, कर्नाटक और झारखंड में 2-2 सीटों और छत्तीसगढ़, तेलंगाना और हरियाणा में एक-एक सीट पर मतदान हो रहा है। हरियाणा की बरोदा सीट वहाँ के विधायक के निधन के बाद खाली हुई थी जहां इस बार भाजपा के पहलवान योगेश्वर दत्त और कांग्रेस के इंदुराज नरवाल उर्फ़ भालू में टक्कर है। इनेलो प्रत्यासी के लिए भी ओम प्रकाश चौटाला और अभय चौटाला ने काफी मेहनत किया है। 

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि बरोदा उप-चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है और हरियाणा की राजनीति की दशा व दिशा बदलेगा। बरोदा विधानसभा के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि आप कोरोना संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस त्योहार में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। आप सभी मतदाताओं का एक-एक मत बहुत महत्वपूर्ण है।


राज्य सभा सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा ने बरोदा हलके के सभी मतदाताओं से आग्रह किया है  कि लोकतंत्र के इस त्योहार में हिस्सा लें और अपना एक-एक मत डालें। सभी मतदाताओं का एक-एक मत बहुत महत्वपूर्ण है। BJP की इस नकारा सरकार को वोट की चोट से करारा जवाब दें। हुड्डा जी व हमें ताक़त दें ताकि आने वाले समय में इस सरकार से लड़ाई लड़ सकें।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: