Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एहसान फरामोश और लालची निकला ढाबे वाला बाबा, जिसने मदद की उसी के खिलाफ थाने पहुँच गया  

Baba-Ka-Dhaba-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: पिछले महीने वीडियो वायरल होने पर मालवीय नगर दिल्ली के कांता प्रसाद उर्फ़ ढाबे वाले बाबा पूरी दुनिया में छा गए थे। उनके लगभग एक सेकेण्ड का आंसू देख हर कोई उनकी मदद करना चाहता था और तमाम लोगों ने किया भी था। वीडियो बनाने वाले गौरव वासन ने जब उन्हें दो लाख रूपये दिए थे तब उन्होंने खुद कहा था कि अब बस, मुझे और नहीं चाहिए। किसी और जरूरतमंद की मदद करो। अब अचानक क्या हो गया कि बाबा थाने पहुँच गए और गौरव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। 

क्या किसी ने बाबा को ऐसा करने के लिए उकसाया है। कई सवाल उठने लगे हैं।  सोशल मीडिया पर जो बाबा से सहानुभूति रहते थे वो बाबा को अहसान फरामोश बता रहे हैं जिनका  कहना है कि जिसने आपको मशहूर किया। आपके ढाबे को मशहूर किया उसी के खिलाफ पुलिस के पास पहुँच गए। जबकि आपने कहा था कि हमें अब और पैसे नहीं चाहिए लेकिन अब लालची हो गए। 


गौरव वासन ने बैंक की स्टेटमेंट फेसबुक पर पोस्ट कर मिले एक एक पैसे का हिसाब दिया है। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि मामले की जांच हो लेकिन अधिकतर लोग अब बाबा को ही घेर रहे हैं। अब लोगों का कहना है कि भलाई का जमाना नहीं रहा। अब बाबा पैसों का लालची हो गया और जिसने मदद की उसी के खिलाफ थाने पहुँच गया। इसलिए इस जमाने में कोई किसी की मदद नहीं करता। कुल मिलकर बाबा जितने फेमस हुए थे आज उससे ज्यादा धिक्कारे जा रहे हैं। उन्हें लोग घटिया सहित न जाने क्या-क्या बोल रहे हैं। हरियाणा अब तक ने आज सुबह जो खबर पोस्ट किया था उस पर ऐसी प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। 




फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: