Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निकिता हत्याकांड भाजपा ने भुनाया, बरोदा में निकिता के नाम पर माँगा वोट, लोगों ने कहा शर्मनाक करतूत 

Nikita-Murder-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एक हफ्ते पहले बल्लबगढ़ में तौसीफ ने निकिता तोमर की सरेआम हत्या कर दी थी जिसकी अस्थियां गंगा में विसर्जित कर दी गईं हैं लेकिन इस जघन्य हत्याकांड का फायदा भाजपा चुनावों में उठाएगी इस पर बड़े सवाल उठ रहे हैं। क्या ये पार्टी भी अब लाशों पर राजनीति करने लगी है?  लोग इसे शर्मनाक करतूत बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि इनके पास कुछ नहीं था इसलिए ये एक बेटी की लाश पर वोट मांगने लगे। 

फेसबुक पर एक नवम्बर को हरियाणा बीजेपी के पेज पर प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ की तस्वीर के साथ एक पोस्ट की गई और लिखा गया कि मुंडलाना गाँव (बरोदा) हल्के में आज महिला सम्मलेन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्रीOm Prakash Dhankar जी मौजूद रहे।मातृशक्ति से अपील की कि वे अपने लाडले बेटे Yogeshwar Dutt को आशीर्वाद देकर विजयी बनाएं।

आज बरोदा को बदलाव की जरूरत है और जब मातृशक्ति ठान लेती है तो हर तरीके का बदलाव संभव है।योगेश्वर दत्त ने मातृशक्ति का नाम रोशन किया है और दूसरी ओर ऐसे लोग हैं जिन्होंने कभी उनका सम्मान तक नहीं किया।
योगेश्वर को माता बहनों का एक-एक वोट हमारी बेटी निकिता तोमर को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। #BJP4Baroda
इस पोस्ट के बाद भाजपा पर सवाल उठने लगे। फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा ने भाजपा को घेरते हुए लिखा कि योगेश्वर दत्त आप तो प्रदेश की आन बान शान थे मजबूत शरीर के साथ दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए आपने कामयाबी के झंडे गाड़े. पढ़कर दुख हुआ कि आज  आपने बेबसी और पीड़ा में अपने प्राण त्यागने वाली बिटिया पर विलाप करने की जगह वोट मांगना जरूरी समझा.  हे महाबाहु हे बलशाली क्या आज तुम्हारी भुजाओं को दीमक खा गई! हे कल के बलवान योद्धा क्या आज तुम्हारी समझ पर राजनीति का पर्दा आ गिरा जो वोट मांगने के लिए आपने निकिता बिटिया का सहारा लेना जरूरी समझा. मुख्यमंत्री साहब और बाकी  सत्ता पक्ष के नेताओं से तो हमें उम्मीद ना थी परंतु हे देश के गौरव क्या तुम्हारी आंखों में जरा भी लाज नहीं बची जो आज आपने यह कुकृत्य कर डाला. हे पहलवान यदि बेटी के मृत शरीर पर तुम राजनीतिक रोटियां सेकने की जगह सच्चे दिल से दो आंसू गिरा देते और प्रचार त्याग कर महज 1 घंटे के लिए फरीदाबाद आ कर इंसाफ के लिए ललकार भरते तो यकीनन हमारी नजरों में आप सम्मान के अधिकारी होते . शायद पार्टी में स्थान पाने के लिए आप अपने ही आदर्शों  से गिर गए हो. जनता सब देख रही है और आपकी इस नियत पर यकीनन 3 नवंबर को फैसला करेगी https://www.facebook.com/BJP4Haryana/posts/3378873048833582


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: