Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बरोदा उप-चुनाव- हुड्डा के भालू को अभी से मिलने लगीं जीत की बधाइयां, मैदान में खट्टर के खिलाड़ी भी थे 

Baroda-By-Election-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़: बरोदा उप-चुनाव में आज 68 फीसदी मतदान की खबर है। सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक चला। अब सभी प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 10 नवम्बर को होगी जहां गोहाना के बिट्स कालेज में वोटों की गिनती होगी। यहाँ मुख्य मुकाबला अब भी टीम हुड्डा के इंदुराज नरवाल उर्फ़ भालू और भाजपा के योगेश्वर दत्त में ही बताया जा रहा है। भाजपा ने यहां पूरी ताकत झोंक दी और बरोदा के लोगों को बताया कि अभी चार साल तक हरियाणा में हमारी ही सरकार रहेगी और बरोदा का विकास हम ही करवा सकते है। यहाँ तक कि सीएम खट्टर ने आचार संहिता के ठीक पहले यहाँ लगभग डेढ़ सौ करोड़ के विकास की घोषणाएं भी की। 

कांग्रेस की बात करें तो टीम हुड्डा ने यहाँ का मोर्चा संभाला था और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके पुत्र राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने यहाँ जमकर प्रचार किया। टीम हुड्डा और टीम इनेलो ने यहाँ कहा कि अगर बरोदा में भाजपा की हार होती है तो हरियाणा सरकार गिर जाएगी और प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होंगे। बरोदा की जनता ने किसको अपने विधायक के रूप में चुना है ये तो 10 नवम्बर को ही पता चलेगा लेकिन टीम हुड्डा के भालू को अभी से ही जीत की बधाइयां मिलने लगीं हैं। 

कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल उर्फ़ भालू ने अभी कुछ मिनट पहले ट्विट्टर पर लिखा है कि कैसा रहा भाइयो आज चुनाव? अपने अपने बूथ सहित बताएं क्या रिपोर्ट है, उन्हें लोग बधाइयां दे रहे हैं। अगर यहाँ से भालू जीतते हैं तो ये टीम हुड्डा की बहुत बड़ी जीत होगी क्यू कि सच में यहाँ भालू को बहुत कम लोग जानते थे और आज भाजपा ने एक वीडियो वायरल कर बताया कि भालू पर आपराधिक केस भी चल रहा है। भाजपा के योगेश्वर दत्त की बात करें तो पिछले साल वो हार गए थे लेकिन इस बार क्या होगा 10 नवम्बर को पता चलेगा। 


 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: