Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देश के लोगों का ही नहीं अर्नब की टीम का भी हुआ टीम मोदी और BJP से मोह भंग 

Bad-News-For-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली:  बॉम्बे हाई कोर्ट आत्महत्या के लिए उकसाने से संबंधित मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों द्वारा दायर अंतरिम जमानत याचिका पर सोमवार को फैसला सुनाएगा। उसके पहले आज सुबह जिस तरह से 47 वर्षीय अर्नब गोस्वामी ने हाथ जोड़कर मीडिया से कहा कि मैंने उनसे कई बार निवदेन किया कि मुझे बात करने दी जाए (मेरे वकीलों से) लेकिन उन्होंने मना कर दिया। मैं सभी को बता रहा हूं कि मेरी जान को खतरा है। मेरी पुलिस कस्टडी खारिज कर दी गई थी। ये मुझे रात में ही शिफ्ट करने की कोशिश कर रहे थे। आज सुबह मुझे घसीटा गया। सभी देख रहे हैं कि मेरे साथ क्या हो रहा है। वे प्रक्रिया में देरी करना चाहते हैं, जिससे मुझे जेल में रखा जा सके। कृपया, मुझे जमानत दी जाए। मैं सुप्रीम कोर्ट से अपील कर रहा हूं। 

उनके इस वीडियो को देख देश के लोग अब भाजपा की केंद्र सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी जितने भी ट्वीट कर रहे हैं उन पर अधिकतर कमेंट्स में लिखा जा रहा है कि आपसे और भाजपा से ऐसी उम्मीद नहीं थी। लोग टीम मोदी को धिकारने लगे हैं जिनका कहना है कि आप लोग जब देश के एक बड़े न्यूज़ चैनल के सम्पादक को नहीं बचा सकते तो आम समर्थकों को क्या बचाओगे। लोगों के कमेंट्स से लग रहा है कि उनका भाजपा से मोह भंग हो गया है। आज कई ऐसे लोगो के भी ट्वीट्स भाजपा के खिलाफ आये तो कभी भाजपा के खिलाफ एक शब्द तक नहीं सुनते थे। यही नहीं रिपब्लिक टीवी की टीम का भी अब भाजपा से मोह भंग होता दिख रहा है। ये पूरी टीम भाजपा की टीम कही जाती थी। 

कुछ महीनों से ऐसा लगता था कि रिपब्लिक टीवी नहीं ये भाजपा टीवी है। अर्बन से लेकर उनका हर एंकर अन्य पार्टियों की बुराइयां और भाजपा की तारीफ के कसीदे पढता था और अर्बन की बात करें तो उन्होंने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी, महाराष्ट्र सरकार और मुंबई के पुलिस कमिश्नर के खिलाफ हद से ज्यादा बोला था। उन्हें लगा होगा कि टीम भाजपा उनका साथ देगी लेकिन आज वो हाथ जोड़कर अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं। थानों से लेकर जेल में पिट रहे हैं। यही कारण है कि उनके टीम पर से भी भाजपा का भूत उतरने लगा है। अर्नब की टीम के लोग भी हाथ जोड़कर अर्नब की जान बचाने की अपील कर रहे हैं। टीम को लगता है कि एकतरफा प्यार था। दूसरी तरफ अब तक ऐसा कोई इशारा नहीं मिला कि उस तरफ से भी प्यार स्वीकार किया गया हो। टीम के प्रदीप भंडारी का ये  वीडियो देखें, खबर जारी है।

कहा जा रहा है कि अर्नब को पुराने केस में गिरफ्तार किया गया और अब उनके साथ आतंकियों जैसा व्योहार किया जा रहा है और टीम मोदी कांग्रेस की तरह ही तमाशा देख रही है। कांग्रेस तो ऐसे तमाशे का इन्तजार कर रही थी क्यू कि अर्नब में कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ जो बोला था उससे कांग्रेस का तमाशीबीन बनना जायज है लेकिन भाजपा तमाशा क्यू देख रही है। कहा जा रहा है कि भाजपा राजनीतिक फायदे के लिए अर्नब की मौत का इन्तजार कर रही है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र की खामोशी पर भी सवाल उठ रहे हैं। आज तमाम मीडिया वालों ने भी कहा कि भाजपा से अच्छा लेफ्ट गैंग है जो अपने समर्थकों का हर हद तक साथ देता है। 

ट्विटर पर  #बीजेपी_पर_थूकता_है_भारत ट्रेंड हो रहा है और भाजपा समर्थक भी  अब यहाँ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया का रुख देख ऐसा लग रहा है कि वर्तमान समय में अगर देश में लोकसभा चुनाव हो जाएं तो मोदी को गुजरात फिर जाना पड़ेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: