Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिवारी से तलाक ले इस्लाम कबूल कर आसिफ से निकाह कर आशिक रजा के साथ रह रही थी आत्मदाह करने वाली महिला

UP-Crime-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- लखनऊ के सिविल अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही महिला ने जब अपने पति अखिलेश तिवारी से तलाक लेकर  धर्म बदल आसिफ से निकाह किया था तो निकाह करने के कुछ समय बाद ही आसिफ सऊदी अरब चला  गया था। आसिफ के परिजन महिला को परेशान करने लगे थे। महिला का आरोप है कि आसिफ के परिजन लगातार उसे प्रताड़ित करते रहे, जिससे तंग आकर उसने आत्मदाह कर दिया। अब इसमें आशिक रजा का भी नाम आ रहा है जिसके साथ भी महिला रहने लगी थी। नीचे देखें पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा। 

महिला का कहना है कि महराजगंज थाने में उसने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इंसाफ के लिए वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती थी, लेकिन मुलाकात न होने से निराश होकर महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर पुलिसकर्मियों ने आग बुझाने का हर प्रयास किया लेकिन महिला काफी जल चुकी थी। 

इस मामले को लेकर लखनऊ के पुलिस  कमिश्नर सुजीत पांडेय का कहना है कि 35 साल की महिला की महाराजगंज जिले के रहने वाले अखिलेश तिवारी से शादी हुई थी। बाद में अखिलेश और महिला का तलाक हो गया था। महिला ने धर्म परिवर्तन करके आसिफ नाम के युवक से निकाह कर लिया था। शादी के बाद आसिफ सउदी अरब चला गया था। आसिफ के परिजन महिला को प्रताड़ित करने लगे। इससे परेशान होकर महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के मुताबिक, महिला की शादी हुई थी। इसके बाद वह किसी आशिक रजा के साथ रहने लगी थी। लेकिन विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है। आशिक  बाहर चला गया है ऐसा पुलिस कमिश्नर का कहना है। फिलहाल, आगे की जांच की जा रही है। देखें सीपी पांडेय ने क्या कहा 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: