Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

10 लाख नहीं मिले तो फ़ौजी की पत्नी को ज़िंदा जला दिया, आगरा से एक बड़ी खबर

Crime-In-Agra-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश में हर रोज अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अब एक बड़ी खबर आगरा से आ रही है जहाँ कुछ दबंगों ने एक फ़ौजी की पत्नी को जिन्दा जला दिया है। महिला को अस्पताल ले जाया गया था जहां आज उसने दम तोड़ दिया। आरोपी पूरे परिवार के साथ फरार हो गए हैं। 

बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले आगरा की पुष्पांजलि इको सिटी में भारत खरे और पूर्व फ़ौजी अनिल कुमार के बेटों में कहा सुनी हो गई थी। इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई थी। भारत खरे की मांग थी कि फ़ौजी के  परिवार के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। पंचायत में  खरे के परिवार ने फौजी अनिल कुमार से 10 लाख रुपयों की मांग रखी मगर फौजी ने इतनी बड़ी धनराशि देने में असहमति जताई। समझौता न होने से खरे परिवार नाराज था।रविवार शाम खरे परिवार के कई लोग आये और आँगन में खड़ी फ़ौजी की पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़क आग लगा थी। 

पीड़िता के चीखने चिल्लाने की आवाज से परिजन बाहर आए तो देखा कि महिला आग की लपटों से बुरी तरह झुलस चुकी है. महिला को तत्काल इलाज के लिए दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक उक्त घटना के सम्बंध में थाना ताजगंज जनपद आगरा पर मु0अ0सं0 765/2020 धारा 147/148/149/384/120बी/302 भा.द.वि. पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जारही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: