Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सिंगर मूसेवाला से मांगने वाले थे 50 लाख फिरौती, न देते तो कर देते सिद्धू की हत्या 

Siddu-Moosewala-Singer
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- पंजाब के जालंधर में सीआईए ने दो बदमाशों को दबोचा है जिनके पास से एक पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस, 315 बोर का एक कट्टा और दो जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है। ये दोनों बड़ी बारदात के फिराक में थे। इनमे एक हरियाणा का रहने वाला है जिसका नाम गुरजिंदर पुत्र भूरा है और दूसरा चंद्र कहने पुत्र शाम लाल नवा शहर पंजाब का ही है।

दोनों बदमाशों से पूंछतांछ में बताया कि दोनों 7 बड़ी बारदातों को अंजाम देने के फिराक में थे। ये दोनों गायक सिद्धू मूसेवाला से 50 लाख की फिरौती मांगने वाले थे और दोनों ने प्लान बनाया था कि अगर मूसेवाला फिरौती देने से मना करते हैं तो ये दोनों गोलीमारकर उनकी हत्या कर देते। आज बुधवार को दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा।
आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला पंजाबी सिंगर हैं। हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें ये एके-47 चलाते दिख रहे हैं।  सिद्धू के खिलाफ IPC की धारा 188 (कानूनी आज्ञा का पालन न करना) और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 51 के तहत केस दर्ज किया गया था।  वहीं छह पुलिसवालों को सस्पेंड भी किया गया था जो उनके साथ दिख रहे थे।  और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई  के आदेश दिए गए थे। सिद्धू कई वीडियो में हथियार के साथ दीखते हैं जिन पर बैन लगाया जा चुका है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: