Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस ने कहा नहीं हुई छेड़खानी, सुदीक्षा के पिता ने कहा बेटी का मर्डर करवाया गया

UP-Crime-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- मेरी बेटी का मर्डर किया गया है, करवाया गया है।  पुलिस मामला छुपा रही है, झूंठ बोल रही है। ये कहना है सुदीक्षा भाटी के पिता का जिन्होंने मीडिया को दिए बयान में कहा कि पुलिस इसे सड़क दुर्घटना बता रही है जबकि ये मर्डर था। उन्होंने कहा पुलिस मौके पर गई थी लेकिन मुझसे कोई संपर्क नहीं किया गया और न ही एफआईआर दर्ज की गई। उन्होंने कहा कि ये दुर्घटना किसी ने जानबूझकर करवाई है।

बुलंदशहर के अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली थी और मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सामने एक बुलेट मोटरसाइकिल जा रही थी। उन्होंने कहा कि छेड़छाड़ की बात न लड़की के भाई ने बताई न ही किसी और ने फिर भी मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। देखें पुलिस का क्या कहना है।
उधर पुलिस ने सुदीक्षा के भाई का वीडियो भी पोस्ट किया है।
आपको बता दें किसुदीक्षा भाटी अमेरिका के बॉबसन कॉलेज से पढ़ाई कर रही थीं। उन्हें 3.8 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप मिली थी।  2018 की सीबीएसई बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में सुदीक्षा ने 98 प्रतिशत नंबर हासिल किए। फिर सुदीक्षा को अमेरिका के बॉबसन कॉलेज से आगे की पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप मिली।  छुट्टी में घर आकर दूसरे बच्चों को पढ़ाती थी। बड़े सपने सुदीक्षा के थे और पिता भी बड़े सपने देखने लगे थे लेकिन पल भर में सब कुछ तवाह हो गया। सारे सपने चकनाचूर हो गए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

up news

Post A Comment:

0 comments: