Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब अधिकारी कहलायेंगे फार्मेसी कर्मचारी- विज का एलान

Haryana-Health-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि विभाग में कार्यरत फॉर्मेसी कर्मचारी के पद का नाम बदलकर फॉर्मेसी अधिकारी किया गया है। इससे प्रदेश के विभिन्न स्वास्थ्य केन्द्रों में कार्यरत करीब 1800 फॉर्मेसी कर्मचारियों के सम्मान में वृद्धि हुई है। 

 विज ने कहा कि इस संबंध में गवर्नमैंट फॉर्मेसी एसोसिएशन अनेक बार उनसे मिली और फॉर्मेसी पदों के नाम में संशोधन करने का निवेदन किया था। इसके अलावा उनकी अन्य मांगों पर भी सकारात्मक प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने बताया कि भविष्य में फॉर्मासिस्ट को अब फॉर्मेसी अधिकारी, वरिष्ठï फॉर्मासिस्ट को वरिष्ठï फॉर्मेसी अधिकारी तथा मुख्य फॉर्मासिस्ट को मुख्य फॉर्मेसी अधिकारी के नाम से पहचाना जाएगा। इस संबंध में सरकार ने अधिसूचना जारी कर दी है। फॉर्मासिस्ट के पद का नाम बदलने के बाद उनके वेतनमान, ड्यूटी और जिम्मेदारियों में कोई बदलाव नहीं होगा।

इस बारे में एसोसिएशन के प्रधान विनोद दलाल ने स्वास्थ्य मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे एक अच्छे, सच्चे और नेक दिल मंत्री है, जिन्होंने हमेशा सभी का भला किया है। उन्होंने कहा कि श्री विज एक सर्वप्रिय एवं सर्वहितैषी व्यक्तित्व के धनी हैं, उनके पास स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत जो भी कैटेगरी अपनी परेशानी लेकर गई, मंत्री जी ने उन सभी की सहायता की है। इसके लिए फॉर्मेसी कर्मचारी एवं एसोशिएसन उनका धन्यवाद करती है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: