Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF दफ्तर में आग, उठे सवाल, कहीं घोटालों को दबाने के लिए, जांच की मांग

Fire-At-MCF-Office
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 16  अगस्त । हरियाणाप्रदेश कांगे्रस कमेटी ने फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा के ही पार्षदों द्वारा की गई घोटालों की शिकायत तथा रविवार को निगम के एकाउंट ब्रांच के रिकार्ड रुम में लगी आग की उच्च सतरीय जांच की मांग की है। आज यहां जारी एक बयान मे पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता योगेश कुमारा ढींगडा ने कहा है कि स्वयं फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त ने जिस प्रकार से इस आग को रहस्यपूर्ण माना है उसके बाद इस बात की संभावना बढ जाती है कि यह आग उन्हीं साक्ष्यों को मिटाने के लिए तो नहीं लगाई गई जो कि भाजपा पार्षदों द्वारा लगाए गए घोटालो के आरोपों को सिद्ध करने में सहायक हो सकते थे।

यहां जारी एक बयान में  ढींगडा ने कहा कि बडे आश्चर्य का बिषय है कि सात जुलाई 2020 को निगम के चार पार्षद , तीन पार्षद सत्ताधारी दल भाजपा की टिकट पर चुनाव जीत कर निगम सदन के सदस्य चुने गए हैं तथा एक पार्षद सत्ताधारी दल के सहयोगी जजपा का सदस्य है ने निगमायुक्त से निगम में करोडों रुपए के घोटालों की शिकायत की थी,निगमायुक्त ने उक्त घोटालों की जांच के लिए एक कमेटी बनाई  जिस कमेटी ने एकाउंट विभाग से शिकायत की जांच के लिए ठेकेदारों के बिल तथा पेमेंट की जानकारी मांगी, लेकिन एक माह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी एकाउंट विभाग ने उक्त जानकारी तो उपलब्ध कराई नहीं बल्कि रविवार सुबह एकाउंट विभाग के रिकार्ड रुमं में आग का समाचार आता है। 

योगेश कुमार ढींगडा ने कहा कि रविवार 16 अगस्त को इस आग की जांच करने के लिए स्वयं निगमायुक्त ने जो पत्र जारी किया है उसमें भी इस आग पर शंका जाहिर की गई है कि कहीं यह उक्त जांच को प्रभावित करने के लिए तो नहीं लगाई गई, जिस कारण प्रदेश कांग्रेस कमेटी सरकार से मांग करती है कि इस आग के साथ-साथ भाजपा पार्षदों द्वारा जो घोटालों की शिकायत की गई थी उसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: