Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बहुचर्चित सुदीक्षा भाटी की मौत, दो गिरफ्तार, SSP ने दी पूरी जानकारी 

Sudeeksha-Bhati-Death-UP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- हाल में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई सुदीक्षा भाटी की मौत को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया  कि  दोनों अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए गए हैं और  घटना में प्रयुक्त लेमिनेट की हुई  बुलट, व्हील, नम्बर प्लेट, साइलेंसर, हैलमेट, बैगपैक, इण्डीकेटर आदि बरामद कर लिए गए हैं। बुलंदशहर के SSP ने पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत छेड़छाड़ या स्टंट की वजह से नहीं हुई थी, बल्कि यह एक हादसा था।

उन्होंने बताया कि सुदीक्षा एक्सीडेंट मामले में दीपक चौधरी ओर राजू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया हैं। गिरफ्तार दीपक चौधरी ने पूछताछ में बताया कि वह एक कांट्रेक्टर के यहां काम करता है और 10 अगस्त को राज मिस्त्री का काम करने वाले  राजू को लेकर काली बुलेट से निर्माणाधीन साइट लखावटी जा रहा था। औरांगबाद चारोरा मुस्तफाबाद के पास उसकी बुलेट बाइक के सामने अचानक हरे रंग का ऑटो और भैंसा बुग्गी आ गई।  इसकी वजह से उसे अचानक ब्रेक लगाना पड़ गया. पीछे से आ रही सुदीक्षा भाटी कि बाइक बुलेट से टकरा गई. इससे छात्रा सड़क पर जा गिरी और उसकी मौत हो गई।
 पुलिस के मुताबिक, मामला बहुचर्चित हो जाने से दीपक डर गया था इसलिए उसने काला आम चौराहे पर बुलेट को मॉडिफाइड करवा दिया था. इतना ही नहीं किसी को शक न हो इसलिए दीपक ने टायर, सायलेंसर और जाट लिखी नम्बर प्लेट भी हटवा दी थी।  पुलिस ने राजू और दीपक की निशानदेही पर मोडिफाइड बुलेट बाइक, सायलेंसर, हेलमेट, नंबर प्लेट और टायर बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक़ पूरे जिले में दस हजार सात सौ बुलेट गाड़ियों की जांच की गई तब जाकर इस बुलेट का पता लगाया जा सका। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: