Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

IAS रानी नागर का स्तीफा नामंजूर, देश भर के गुर्जर समाज के लोगों ने कहा Thanks मोदी के मंत्री KPG

Gurjar-Smaaj-People-Thanks-Minister-KPG
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: मैंने सीएम मनोहर लाल जी से बात की है और बिटिया रानी नागर के साथ कोई नाइंसाफी नहीं होगी और एक दो दिन में जो फैसला आएगा आपके सामने होगा।  ये बात मंगलवार दोपहर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने हरियाणा अब तक से अपने सेक्टर 28 दफ्तर में कहा था और आज शाम को जब पता चला कि आईएएस रानी नागर का स्तीफा नामंजूर कर दिया गया है तो देश भर में गुर्जर समाज के लोग केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर धन्यवाद करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर मंत्री कृष्णपाल को धन्यवाद बोलने वालों की बाढ़ सी आ गई है। फेसबुक, ट्विटर के अलांवा व्हाट्सएप ग्रुपों में में मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को थैंक्स बोला जा रहा है और हरियाणा ही नहीं देश के कई राज्यों के गुर्जर समाज के लोग उन्हें थैंक्स बोल रहे हैं। 

रानी नागर का स्तीफा नामंजूर होने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कई ट्वीट किये जिसमे उन्होंने लिखा है कि हमने पहले भी आश्वस्त किया था कि चूंकि हरियाणा सरकार बेटियों के हितों के लिए संवेदनशील है और रानी नागर बिटिया के हितों पर किसी क़िस्म की आँच नहीं आने दी जाएगी। मेरा आशीर्वाद सदैव बिटिया रानी नागर के साथ है।

उन्होंने आगे लिखा है कि रानी नागर को इंसाफ़ दिलाने के लिए किए जा रही कोशिशें रंग लाई हैं। हमारी कोशिश यही है कि रानी नागर बिटिया के साथ किसी भी क़िस्म की नाइंसाफ़ी ना हो पाए। इसके लिए हरियाणा सरकार में शीर्ष स्तर से लगातार बातचीत की जा रही थी। मैं आप सब से एक ख़ुशी का समाचार सांझा कर रहा हूँ कि हरियाणा कैडर की आईएएस अधिकारी रानी नागर का इस्तीफ़ा माननीय मुख्यमंत्री 
मनोहर लाल  जी ने नामंज़ूर कर दिया है। इस्तीफ़ा नामंज़ूर करने के लिए मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी का दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूँ। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: