Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अवैध सम्बन्ध और घरेलू विवाद के कारण हुआ था बहादुरगढ़ में डबल मर्डर 

Bahadurgarh-Murder-two-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़- अनूप कुमार सैनी- हरियाणा अब तक: हरियाणा के बहादुरगढ़ में पिछले सोमवार को हुए दोहरे हत्याकाण्ड में खुलासा हुआ है कि उनकी हत्या के पीछे आपसी घरेलू विवाद तथा अवैध सम्बन्ध थे। झज्जर पुलिस ने वारदात को सुलझाते हुए हत्याकांड को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर 2 दिन के अंदर ही सुलझाने में कामयाबी हासिल की गई है। थाना लाइनपार बहादुरगढ़ के पर्यवेक्षण अधिकारी डीएसपी राहुल देव के मार्गदर्शन व थाना प्रबंधक देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम द्वारा 3 आरोपियों को काबू करके लाइनपार बहादुरगढ़ निवासी 2 व्यक्तियों की हत्या की वारदात को 2 दिन के अंदर ही सुलझाने में सफलता हासिल की गई है।

 बीते दो दिन पूर्व 4 मई को बहादुरगढ़ में हुई दोहरी हत्या की वारदात को गंभीरता से लेते हुए डीआईजी एवं एसपी झज्जर अशोक कुमार ने मामले में गहनता से कार्रवाई करने तथा दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के सम्बन्ध में दिए कड़े दिशा निर्देश के बाद बहादुरगढ़ के डीएसपी राहुल देव के मार्गदर्शन व थाना प्रबंधक देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने मामला सुलझाने में कामयाबी हासिल की गई है।

 थाना सैक्टर-6 बहादुरगढ़ में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान डीएसपी राहुल देव ने वत्स कॉलोनी लाइनपार बहादुरगढ़ निवासी 2 व्यक्तियों की हत्या की वारदात के षड्यंत्र का खुलासा करते हुए बताया कि उपरोक्त मामले पर गहनता से जांच पड़ताल करने व दोषियों की धरपकड़ के लिए 4 अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया था।
उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने प्राथमिक पूछताछ में दोहरी हत्या के पूरे षडयंत्र का खुलासा किया। आरोपियों ने षड्यंत्र के तहत पूर्व योजना व पूर्ण तैयारी के साथ हत्या की उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपियों की पूछताछ में उनकी पहचान लाइनपार बहादुरगढ़ वत्स कोलोनी निवासी रणबीर उर्फ फौजी पुत्र बलबीर सिंह, गांव जोली जिला सोनीपत हाल किराएदार फ्रेंड्स कॉलोनी लाइनपार बहादुरगढ़ निवासी पवन पुत्र रामफल तथा रघुवीर नगर, नई कॉलोनी, दिल्ली हाल किराएदार फ्रेंड्स कॉलोनी लाइनपार बहादुरगढ़ निवासी तेजपाल उर्फ धूणी पुत्र श्यामलाल के तौर पर की हुई है।
डीएसपी राहुल देव ने बताया कि आपसी घरेलू विवाद तथा अवैध सम्बन्धों के संदेह के चलते आरोपी रणबीर उर्फ फौजी द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर किए गए षड्यंत्र के तहत योजना बनाकर दोहरी हत्या की उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया गया था। पकड़े गए हत्यारोपियों के खिलाफ थाना प्रबंधक देवेंद्र कुमार की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए तीनों को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया, जहां अदालत से तीनों आरोपियों को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।
      ध्यान रहे कि बहादुरगढ़ में गत सोमवार को बहादुरगढ़ लाइनपार क्षेत्र से गुजर रही मुंगेसपुर ड्रेन पर सोमवार की सुबह वत्स कॉलोनी निवासी दिल्ली पुलिस कर्मी 35 वर्षीय मनोज और उसके पड़ौसी 52 वर्षीय रमेश की उस समय गोलियां मार कर नृशंस हत्या कर दी गई थी, जब वे दोनों प्रतिदिन की तरह ही सोमवार को सैर करने जा रहे थे। इस वारदात में रमेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दिल्ली पुलिस कर्मी ने अस्पताल जाते समय बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। इस मामले में मृतक मनोज के भाई संदीप कुमार की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना लाइनपार बहादुरगढ़ में मामला अंकित किया था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: