Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लॉकडाउन तोड़ रहे DM की क्लास लेने वाला सिपाही सम्मानित, रात में बाइक पर घूम रहे थे DM

Rampur-DM-AK-Singh-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। 24 घंटे में 1000 हजार से ज्यादा नए मामले आये हैं जिसके बाद अब संभव है कि लॉकडाउन कम से कम 15 दिन और बढ़ाया जाएगा। पीएम ने भी इशारा कर दिया है कि जान है तो जहान है। कई राज्यों में लॉकडाउन बढ़ाया जा चुका है। लाकडाउन की बात करें तो कुछ लोग अब भी लॉकडाउन तोड़ बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के डीएम ने भी लॉकडाउन तोड़ दिया और उन्हें एक सिपाही ने जमकर खरी-खोटी सुनाया और उनकी जमकर क्लास ली।

एक जानकारी के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के डीएम आंजनेय कुमार सिंह आधी रात को बाइक पर शहर का जायजा लेने निकले थे। एक नाके पर उन्हें एक सिपाही ने रोक लिया और जमकर हड़काया। डीएम को हड़काते हुए कहा कि लॉकडाउन तोड़ने आपके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी। डीएम ने सिपाही को अपनी पहचान नहीं बताया और चुपचाप वहाँ से निकल गए। अगले दिन सिपाही को अपने दफ्तर बुलाया और उसे शाबाशी दी कि ऐसे ही काम करते रहो। डीएम ने अपने ट्विटर पेज पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि कल देर रात मोटरसाइकिल से रियलिटी चेक करने के लिए शहर के  विभिन्न स्थलों का औचक निरीक्षण किया। भ्रमण के दौरान एलआईसी चौराहे पर कांस्टेबल  मोहित ने  रोका तथा पूछताछ  करते हुए  घर से बाहर निकलने के कारण के बारे में  भी पूछताछ की, बिना अपनी पहचान बताएं वापस आ गए।
आपको बता दें कि आंजनेय कुमार सिंह दबंग अधिकारी कहे जाते हैं। रामपुर के सांसद आजम खान,  उनकी राज्य सभा सांसद पत्नी और विधायक बेटे को इन्होने ही जेल पहुँचाया था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: