Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने जान पर खेल बचाई दो बुजुर्गो की जान, आगरा नहर में डूब रहे थे बुजुर्ग

Faridabad-Traffic-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस की जांबाजी के कारण आज शहर के दो घरों में खुशी का माहौल है। ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने अगर जांबाजी नहीं दिखाई होती तो इन दोनों घरों में मातम का माहौल हो सकता था। आज दिनांक 27 अप्रैल 2020 को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने आगरा कैनल में छलांग लगाने वाली एक महिला की जान बचाई है।

आपको बताते चलें कि आज एक बुजुर्ग महिला चंदावली पुल से आगरा कैनल में कूद गई थी।वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने जब यह देखा तो उन्होंने भी तुरंत प्रभाव से आगरा कैनल में बिना अपनी जान की परवाह किए छलांग लगा दी। थोड़े समय पश्चात ही बुजुर्ग महिला को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। महिला को सकुशल थाना सदर बल्लभगढ़ के हवाले किया गया है। थाना सदर एसएचओ ने बताया कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है। जिसके कारण उसने यह कदम उठाया था।

यही नहीं इसके बाद आगरा नहर में ही एक बुजर्ग के कूदने की सूचना भी मिली जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष की टीम फिर मौके पर पहुँच गई और टीम ने नहर में छलांग लगा दी और बुजर्ग की जान बचा ली। ट्रेफिक पुलिस के जवानों ने बुजुर्ग को आगामी कार्रवाई के लिए थाना सदर बल्लभगढ़ के हवाले कर दिया है । इंस्पेक्टर सुभाष और उनकी टीम ने शहर में आज बड़ा काम किया है और दो घरों में टीम की वजह से खुशी है। पूरी टीम की तारीफ़ की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस में तैनात होमगार्ड रामचंद्र, होमगार्ड शिवेंद्र, होमगार्ड राजकुमार ने बुजुर्ग महिला की जान बचाकर पुलिस डिपार्टमेंट का नाम रोशन किया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: