Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भिवानी में पासबुक चाट कर थूक लगाने वाले युवक पर  एसडीएम ने मामला दर्ज करने के आदेश दिए 

Bhiwani-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

भिवानी से अनूप कुमार सैनी की रिपोर्ट: जिला भिवानी के गांव देवराला के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक द्वारा पासबुक चाट कर थूक लगाने पर तोशाम एसडीएम ने मामला दर्ज कर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं, साथ ही आरोपी युवक का मेडिकल जांच करवाए जाने की भी बात कही है।
 गांव देवराला के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में दिन में मिड डे मील वर्कर अपने पास बुक लेकर एंट्री करवाने गई थी। उस समय गांव के एक युवक ने पासबुक उठाकर उसे चाटा और फिर वापस दे दी। इससे बैंक में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोग कोरोना के संक्रमण की आशंका से भयभीत हो गए। घटना का पता चलते ही ग्रामीणों में रोष बढ़ गया।

      शाखा बैंक प्रबंधक ने इसकी सूचना कैरू पुलिस को दी। पुलिस ने आकर बैंक से सीसीटीवी फुटेज निकाली और मामले की जांच की। मामले की गंभीरता को देखते हुए तोशाम के एसडीएम संदीप कुमार गांव में पहुंचे और उसने देवराला के चौक पर ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पीड़ित महिला और आरोपी युवक को वहां लाया गया। दोनों से पूछताछ के पश्चात एसडीएम संदीप कुमार ने आरोपी युवक का मेडिकल करवाए जाने और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही करने का आदेश दिया।
क्या कहते हैं बैंक प्रबंधक
 इस बारे में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक देवराला के प्रबंधक पवन गर्ग का कहना है कि एक युवक द्वारा दूसरे की पासबुक पर थूक लगाए जाने के मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।
 कैरू पुलिस चौकी प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि देवराला की घटना के संबंध में हमारे पास कोई लिखित में शिकायत नहीं आई है। लिखित में शिकायत आने पर इस बारे में कार्यवाही की जाएगी।
एसडीएम के समक्ष कर चुके हैं शिकायत
महिला का कहना कि गांव पंचायत की ओर से शिकायत की जाती है तो ठीक है। अपनी ओर से शिकायत नहीं दी जाएगी। यह बात उसने एसडीएम के समक्ष की थी। उस समय ग्रामीणों ने पंचायत की ओर से शिकायत देने को कहा था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: