Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MP के अधिकारियों को चौहान की चेतावनी, लिस्ट बना रहा हूँ, एक-एक का हिसाब किया जाएगा

Shivraj-Singh-Chauhan-MP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश राजनीतिक उथल-पुथल की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई थी और राज्य सरकार की तरफ से कोर्ट में कोई नहीं पहुंचा जिस वजह से अब कल सुबह 10 बजे सुनवाई होनी है। आज भी कमलनाथ सरकार कल की तरह बच गई। आज भी कमलनाथ सरकार ने कुछ नियुक्तियां की है जिसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल लालजी टंडन से मिले। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार को पता है कि इनके पास अब बहुमत नहीं है परन्तु लगातार संवैधानिक पदों पर नियुक्ति की जा रही हैं। कुछ अधिकारी इनके कहने पर काम कर रहे हैं,मैं आज उनको चेतावनी देना चाहता हूं एक-एक की सूची बना रहा हूं, उनसे निपटा जाएगा, एक-एक का हिसाब किया जाएगा।

शिवराज सिंह ने कहा कि संवैधानिक संकट के समय कोई भी महत्वपूर्ण नियुक्तियां या स्थानांतरण का अधिकार संविधान के अनुच्छेद 163 एवं 166 के तहत राज्यपाल महोदय में निहित होता है। उन्होंने  राज्यपाल से आग्रह किया कि कमलनाथ  सरकार को निर्देशित करें कि उन अधिकारों का दुरुपयोग वर्तमान अल्पमत की स्थिति में ना करें।
चौहान ने एक ट्वीट कर कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार अल्पमत में है। इस वस्तुस्थिति को कांग्रेस के नेता जितनी जल्दी समझ लें, उनके लिए उतना ही अच्छा होगा!
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: