Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बीपीटीपी पार्क फ्लोर 2, केवल सात वर्षो में बिल्डिंग हो चुकी है जर्जर

BPTP-Faridabad-Protest
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद  ( 15 मार्च ) सैक्टर 76 बीपीटीपी पार्क फ्लोर 2 के निवासी इन दिनों बिल्डर की मनमानी से खासे परेशान हैं। यहाँ के निवासियों ने रविवार को सोसायटी में इकट्ठे हो कर मीटिंग कर बिल्डर के खिलाफ जम कर नारे बाजी की। यहाँ के निवासियों ने कहा कि उनसे मेंटेनेंस शुल्क तो लिया जा रहा है। लेकिन सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं मिलता है। बिल्डिंग का प्लास्टर जगह-जगह से उतर चूका है। ईंट और सरिया साफ़ तौर से दिख रहा है। मकानों के अंदर सीलन आ गई है। 

बीपीटीपी पार्क फ्लोर 2 के पूर्व प्रधान एडवोकेट आरपी उनियाल का कहना है कि 2013 में हमें बिल्डर ने पोजेशन दिया था। केवल सात वर्षों में ही ये बिल्डिंग जर्जर हालत में पहुंच गई है। जगह-जगह से प्लास्टर उतर चूका है। मेंटेनेंस शुल्क तो ले रहें हैं लेकिन बिल्डिंग को मेंटेन नहीं कर रहे। लेकिन उस पैसे का बिल्डर कोई हिसाब-किताब नहीं देते हैं और हर बार मेंटेनेंस शुल्क बढ़ा देते हैं। 

यहाँ के निवासी एसपी सिंह का कहना है कि पहले यहाँ पर मेंटेनेंस शुल्क 2.10 रुपये प्रति वर्ग फुट था। लेकिन अब बिल्डर ने उसे बढ़ा दिया है और अब 3 रुपय के साथ-साथ जीएसटी ले रहे हैं। जबकी इस में जीएसटी नहीं लगती है। मैन पवार भी कम कर दी गई है। पहले जहाँ हमारी सोसायटी में 26 चौकीदार थे अब केवल 13 रह गए हैं। 

श्रीनिवास राव कि माने तो  यहाँ पर दो बेडरूम फ्लैट से करीब 7 हजार और 3 बेडरूम फ्लैट से करीब 9 हजार रुपये हर तिमाही मेंटेनेंस शुल्क ले रहें हैं। लेकिन सुविधा के नाम पर हमें जर्जर फ्लैट दिए गए हैं। यहाँ के निवासी संदीप का कहना है कि यहाँ पर सौर पैनल पिछले काफी समय से काम नहीं कर रहा है। लेकिन उसका भी चार्ज लिया जा रहा है। 
इस मामले में बीपीटीपी के स्टेट मैनेजर मनोज कुमार से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा की सैक्टर 76 बीपीटीपी पार्क फ्लोर 2 में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है सब कुछ ठीक है वहाँ पर मेन्टेन्स का काम ठीक से हो रहा है बिल्डिंग की अच्छी पोजीशन में है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: