Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पाली गांव में नहीं खुलेगा कोरोना आइसोलेशन सेंटर, बनेगी सड़क और बारात घर- कृष्णपाल गुर्जर

Dharambir-Bhadana-Meet-Minister-KPG
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 15 मार्च : गांव पाली में कोरोना वायरस आइसोलेशन सेंटर खोले जाने के विरोध में रविवार को आप जिलाध्यक्ष एवं पाली क्रेशर जोन प्रधान धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में सैंकड़ों ग्रामीण केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिले और गांव में आइसोलेशन सेंटर न खोले जाने की मांग की। जिसको लेकर कृष्णपाल गुर्जर ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि यदि गांववालों का विरोध है, तो उनकी मर्जी के बिना गांव में कोरोना वायरस आइसोलेशन सेंटर नहीं खोला जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने गांव पाली में पक्का रोड बनाए जाने, बारात घर में खाने के लिए अलग से शेड बनाने सहित कई अन्य मांगों को मंजूरी देते हुए कहा कि गांव पाली के ग्रामीणों की सभी मांगों को शीघ्र-अतिशीघ्र पूरा किया जाएगा। इसके अलावा भी अन्य मूलभूत सुविधाओं को मंजूरी प्रदान की जाएगी, विकास कार्यों में कहीं भी कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। 

ज्ञातव्य है कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन ने तिगांव व पाली के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में आइसोलेशन वार्ड बनाए जाने को मंजूरी दी थी, ताकि कोरोना पीडि़तों को समय पर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जा सके। मगर गांव पाली में ग्रामीणों ने इसका विरोध जताया था और इसको लेकर जिला उपायुक्त को ज्ञापन भी दिया था। रविवार को इसी मामले में ग्रामीण केन्द्रीय राज्यमंत्री से मिले, जहां उनकी समस्या का समाधान करने का पूर्ण आश्वासन दिया गया। 

आप जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने बताया कि कृष्णपाल गुर्जर ने उनकी गांव में आइसोलेशन सेंटर न खोले जाने की मांग को पूर्ण सहमति प्रदान की है और कहा कि ग्रामीणों की मर्जी के बिना कोई कार्य नहीं किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने गांव में सडक़ के निर्माण एवं बारात घर में खाने के लिए अलग से शेड बनाए जाने को मंजूरी दी है, जिसके लिए हम उनका आभार जताते हैं। इस अवसर पर रघुवर प्रधान, खडक़ सिंह, प्रकाश पंडित, महेन्द्र भड़ाना, देशराज भड़ाना, होशियार भड़ाना, महेश भड़ाना, सुनील भड़ाना, सतबीर मेंबर, विक्रम भड़ाना, मनोज भड़ाना, संजय, सूरज भड़ाना, मोहित भड़ाना, बुधराम भड़ाना, नरेन्द्र, सचिन, संदीप, सम्राट सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: