Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

50 लाख रुपए से बनाये जा रहे सीवरेज लिंक वर्क का विधायक सीमा त्रिखा ने उदघाटन किया

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 6 फरवरी। बडखल विधानसभा क्षेंत्र अंतर्गत शहीद भगत सिंह चौक से नीलम चौक तक डेढ़ किलोमीटर के एरिया में लगभग 50 लाख रुपए की मदद से बनाये जा रहे सीवरेज लिंक वर्क का वीरवार को स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा ने उदघाटन किया।
विधायक ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के पूर्ण होने से एनएच-5 के सभी ब्लाकों, फ्रूट गार्डन, भगत सिंह कालोनी व निसान हट्स के निवासियों को सीवर समस्या से मुक्ति मिलेगी। इस कार्य को शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में सफाई व सीवर व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए हरियाणा सरकार भरसक प्रयास कर रही है। 
सीमा त्रिखा ने कहा कि साढ़े पांच साल पहले जब भाजपा की सरकार बनी थी तो पूरे शहर में सीवर की भारी समस्या थी। इसके बाद उन्होंने पूरी तरह से बिगड़ी हुई व्यवस्था को संभाला और शहर की सभी कॉलोनियों और क्षेत्रों के लिए विकास की योजनाएं तैयार की। इन्हीं में सीवरेज लाइनों को दुरुस्त करने की योजना भी शामिल है। कई जगह तो ऐसी थी जहां वर्षों से दबी पड़ी सीवर लाइनों को ही लोग भूल गए थे।  उन्होंने कहा कि पहले शहर में बने नाले खुले हुए भी जो पॉलीथिन आदि के चलते चोक रहते थे लेकिन अब उन नालों को अंडरग्राउंड बनाया जा रहा है जिससे इनमें सीधा कूड़ा नहीं जा सकेगा।
इस अवसर पर सरदार जसवंत सिंह, कर्मबीर बैंसला, मुकेश चौधरी, रामपाल भारद्वाज, हरदयाल मदान, सुभाष दलाल, सुगनचंद नैन, जगमोहन शर्मा, मुरालाल गर्ग, सुशील सेतिया, कपिल शर्मा व भवानी शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: