Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कैथल लूट, पांच बदमाश दबोचे गए 

haryana-police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 6 फरवरी- पांच बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ, हरियाणा पुलिस ने 2 और 3 फरवरी की रात को कैथल में हुई 7 लाख रुपये की लूट की घटना को सुलझा लिया है। पुलिस ने अपराध में प्रयुक्त वाहन, 7 लाख रुपये नकद व लूटी गई कार भी बरामद की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना को तीन दिन के भीतर सुलझाते हुए पुलिस ने महादेव कॉलोनी कैथल निवासी गौरव, प्रवीण उर्फ सोनू और संदीप, निवासी हरिपुरा, मोहित उर्फ मोनी निवासी मालखेडी और अशोक (शिकायतकर्ता का करीबी दोस्त), खुराना रोड, कैथल को काबू किया है।

उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के रहने वाले विशाल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि चार लोगों ने कैथल के सुभाष नगर में 7 लाख रुपये और उनकी रिट्ज कार लूट ली थी, जब वह अपने दोस्त अशोक के साथ पीवीसी फैक्ट्री के लिए सामान खरीदने के लिए दिल्ली जाने वाले थे।

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक, कैथल, श्री वीरेंद्र विज ने सीआईए टीम को घटना में शामिल अपराधियों की जांच करने और उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस टीम ने जांच के क्रम में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: