Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पत्रकारों की सहायता के लिए गठित हुआ सिटी प्रेस क्लब सहायता कोष, इकठ्ठे हुए एक लाख रुपए

City-Press-Club-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद। सिटी प्रेस क्लब (रजि) फरीदाबाद ने आज एक प्रमुख निर्णय लेते हुए अपने सदस्यों हेतु पत्रकार सहायता कोष गठित करने की घोषणा की है। सिटी प्रेस क्लब रिलिफ फंड गठित करने का निर्णय बुधवार की दोपहर क्लब के कार्यालय में आयोजित बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता क्लब के प्रधान बिजेंद्र बंसल ने की। इस अवसर पर क्लब के सरंक्षक उत्तमराज, राकेश चौरसिया, महेंद्र चौधरी चौधरी सहित कार्यकारी प्रधान नवीन धमीजा व कोषाध्यक्ष प्रितपाल माटा प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

इस अवसर पर  प्रधान बिजेंद्र बसंल ने बताया कि रिलिफ फंड के लिए  गठित कमेटी का चेयरमैन क्लब के  उपप्रधान सुशील भाटिया होंगे, जबकि क्लब के वरिष्ठ उप प्रधान राजेश शर्मा, महासचिव संजय कपूर व उपप्रधान अनिल अरोड़ा सदस्य के तौर पर इस कमेटी में शामिल रहेंगे। इस कमेटी का अलग से बैंक एकाऊंट खुलवाने का निर्णय लिया गया। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने मौके पर ही सिटी प्रेस क्लब रिलिफ फंड के गठन का स्वागत करते हुए यथा संभव आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। मौके पर ही एक लाख रुपए से अधिक की राशि इस रिलिफ फंड के लिए एकत्रित हो गई। जल्द ही इस मद में बैंक खाता खुलवाकर सभी साथियों एवं गणमान्य लोगों की सहायता से इस कोष को बढ़ाने की दिशा में तेजी से कार्य किया जाएगा। 

बैठक में  क्लब के प्रधान बिजेंद्र बंसल ने बताया कि इस सहायता कोष का उपयोग अपने सदस्यों के लिए किया जाएगा। इस कोष की काफी समय से आवश्यकता महसूस की जा रही थी। क्लब के कार्यकारी प्रधान नवीन धमीजा ने कहा कि रिलिफ फंड की मदद से क्लब के सदस्यों को किसी भी विकट परिस्थति में तत्काल सहायता उपलब्ध करवाई जा सकेगी । इसके अलावा सिटी प्रेस क्लब ने प्रत्येक वर्ष पत्रकार सम्मान पुरस्कार देने की भी घोषणा की । इसके लिए भी एक कमेटी का गठन किया गया। इस कमेटी का चेयरमैन संजय सिसौदिया को बनाया गया। क्लब के वरिष्ठ उपप्रधान राजेश शर्मा, सुशील भाटिया, संगठन महासचिव दीपक गौतम, अशोक शर्मा, पुष्पेंद सिंह राजपूत, मनोज मंडल, व् शिव कुमार इस कमेटी में सदस्य के तौर पर शामिल किए गए हैं। यह कमेटी पत्रकार पुरस्कार योजना का पूरा खाका तैयार करेगी। इसके साथ साथ बैठक में सर्वसम्मति से होली मिलन समारोह के आयोजन का भी निर्णय लिया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: