Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शरजील इमाम को ढूंढ रही हैं 5 राज्यों की पुलिस, जेहादी पर कई FIR से दुखी हुए आशुतोष 

Sharjil-Imam-Booked-update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बाद अब जेएनयू के जेहादी शरजील इमाम पर कई राज्यों में मुकदमा दर्ज हो गया है। जानकारी मिल रही है कि उत्तर प्रदेश , दिल्ली, असम, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश में इमाम पर एफआईआर दर्ज होने के बाद उसकी  गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाना शुरू कर दिया है। आज  शाम को बिहार के जहानाबाद स्थित शरजील के घर पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन आरोपी वहां नहीं मिला।

आपको बता दें कि हरियाणा अब तक ने  एक महीने पहले ही कहा था कि देश में हिंसा सोंची समझी साजिश के तहत करवाई जा रही है और इसके पीछे देशद्रोही हैं, आतंकियों के साथी हैं। शरजील पर देश द्रोह के मामले दर्ज हुए हैं और शरजील इमाम ही शाहीन बाग़ का आयोजक है। इसका वीडियो आपने देखा होगा कि ये भारत से असम को काटने की बात कर रहा है। एक वीडियो में ये जेहादी बोल रहा है कि इसे गांधी की बात नहीं मानता इसे आग लगाने वाला प्रदर्शन पसंद है। पिछले महीने हिंसक प्रदर्शन में 20 से से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी और जिस समय एक भी मौत नहीं हुई थी उसके एक दिन पहले हरियाणा अब तक ने अपने पाठकों को बता दिया था कि 15 से 20 लोगों को मरवाने का प्लान है। कुछ जेहादियों के ट्विटर पर ट्वीट देख हमें पता लग जाता है कि इनके मंसूबे क्या हो सकते हैं। शरजील की  एक साथी शाहीन बाग़ में आतंकी अफजल गुरु की फांसी को गलत बता बोल रही है कि वो सुप्रीम कोर्ट की बात नहीं मानती। ये वीडियो आपने देखा होगा।
शरजील पर कई राज्यों में मामले दर्ज होने पर उसके साथी बिलबिला रहे हैं। सोशल मीडिया पर दुनिया में सबसे ज्यादा गाली पाने वाले आशुतोष भी शरजील पर दर्ज मामले को लेकर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि शरजील इमाम को भी वही लोग खोज रहे हैं जिनके नेतृत्व में जेएनयू के बाहर नारे लगे-देश के ग़द्दारों को गोली मारो सालों को । ये नारे अब दिल्ली में एक दल की रैलियों और रोड शो में भी लग रहे हैं । उम्मीद है शरजील के साथ ये लोग भी जल्द पकड़े जायेंगे क्योंकि देश मज़बूत हाथों में है !

देखें आशुतोष को कई लताड़ रहे हैं लोग। आपको बता दे कि नागरिकता  कानून के खिलाफ लोगों को भड़काने में इसका भी अहम् योगदान है। इसने भी काफी भड़काने वाले ट्वीट किये थे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: