Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दीपिका पादुकोण को ले डूबा टुकड़े गैंग, धड़ाम से गिरी फिल्म छपाक, कांग्रेस भी नहीं बचा सकी

Film-Chhpak-1st-Day
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कल रिलीज हुई दीपिका पादुकोण के अभिनय वाली फिल्म छपाक जब औंधे मुँह गिरी को कांग्रेस ने आज फिल्म हिट करवाने का दूसरा जुआड़ ढूँढा और स्कूल के बच्चों को ले जाकर फिल्म दिखाई गई। इसके पहले कांग्रेस ने तीन राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया था लेकिन तब भी अजय देवगन की फिल्म छपाक से लगभग चार गुना ज्यादा देखी गई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक छपाक ने जहां 4 करोड़ 75 लाख रुपए के साथ धीमी शुरुआत की, तो वहीं  अजय देवगन की तान्हाजी  ने 16 करोड़ रुपए कमाए।

 माना जा रहा है कि जेएनयू में प्रदर्शनकारी छात्रों के साथ खड़े होना दीपिका को भारी पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि बिहार के एक माल में छपाक देखने वाले सिर्फ तीन लोग पहुंचे। कई वर्षों से दीपिका पादुकोण की तमाम फिल्मे पहले दिन 10 करोड़ से काफी ज्यादा की कमाई करती थीं। 2018 में दीपिका पादुकोण की पद्मावत विवाद के बाद भी  पहले दिन 18 करोड़ कमाए थे जबकि घरेलू सिनेमाघरों के 35 प्रतिशत स्क्रीन पर इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका था क्यू कि फिल्म पर विवाद चल रहा है देश भर में प्रदर्शन हो रहे थे।
कहा जा रहा है कि दीपिका पर टुकड़े गैंग प्रेम भारी पड़ा है और कांग्रेस भी लाख प्रयास के बाद फिल्म हिट नहीं करवा सकी। अजय देवगन को भाजपा का साथ मिला था। कई नेताओं ने छपाक के बजाय तान्हाजी देखने को कहा था और वही हुआ भी। टुकड़े गैंग ने एक अभियान चलाया था कि फिल्म जरूर देखेंगे लेकिन टुकड़े गैंग की संख्या मुट्ठी भर है शायद दीपिका पादुकोण को अब समझ में आया है। अब वो मंदिरों में चक्कर लगाने लगी हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: