Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

2000 कार्यकर्त्ता संभालेंगे दिल्ली चुनाव का मोर्चा- तीसरी बार बनेगी “आप” की सरकार-  जयहिन्द

AAP-Meeting-At-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 11 जनवरी। शनिवार को आम आदमी पार्टी के रोहतक जिला कार्यालय पर आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव कि तैयारियों के लेकर प्रदेशाध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द की अध्यक्षता में मीटिंग हुई।
      इस मीटिंग में राज्य एवं जिला स्तर के पदाधिकारियों व कार्यकर्त्ताओं ने हिस्सा लिया। प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पूरे हरियाणा में 200 टीमें बनाई गई और सोशल मीडिया की 51 टीमें बनाई गई गई, जो दिल्ली चुनाव का मोर्चा सम्भालेंगी संभालेंगे।

         प्रदेशाध्यक्ष ने आगे बताया कि  हरियाणा की टीमें दिल्ली चुनाव को लेकर के बाहरी दिल्ली और जहां पर हरियाणा से सम्बन्ध रखने वाले लोग रहते हैं, वहां पर केजरीवाल के कामों का प्रचार करेंगे। दिल्ली में करीब 30 लाख लोग हरियाणा से संबंध रखते हैं। जिन विधानसभाओं में हरियाणवी संस्कृति का मेलजोल है, जिनकी हरियाणा में रिश्तेदारी है, वहां पर कार्यकर्त्ता प्रचार अभियान करेंगे।
           उन्होंने कहा कि करीब 10 लाख लोग हर रोज हरियाणा से दिल्ली काम करने के लिए जाते हैं व हरियाणा वासियों के जानकार, दोस्त, रिश्तेदार दिल्ली में रहते हैं। लगभग दर्जन भर विधायक हरियाणा के पृष्ठभूमि से हैं। हरियाणा बॉर्डर पर लगती सीटों पर हरियाणा के क्रांतिकारी कार्यकर्त्ता कैंपेन करेंगे। इसके साथ ही हरियाणा से दिल्ली जाने वाली ट्रेन-बसों में चुनाव प्रचार किया जाएगा। इस चुनाव में भी हरियाणा के कार्यकर्त्ता एक बड़ी भूमिका निभाएंगे, जिस तरह से पिछले चुनाव में और आंदोलन में भी निभाई थी।

        सोशल मीडिया टीम सोशल प्लेटफार्म  (फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्विट्टर)  पर दिल्ली के कामों का प्रचार करेंगे। दिल्ली में तीसरी बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और एक नया इतिहास लिखेगी।

200 लोगों की राज्यकार्यकारिणी की टीमें करेंगी दिल्ली में प्रचार-जयहिन्द
प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि 200 टीमें बनाई गई हैं, जिनका नेतृत्व राज्य कार्यकारिणी के सदस्य करेंगे। इन सभी सभी टीमों में 10 से 20 सदस्य होंगे। इनके साथी सोशल मिडिया कि टीम भी होगी, जो दिल्ली के कामों का प्रचार करेंगे। इस तरह से 2 हजार कार्यकर्त्ता दिल्ली में चुनाव प्रचार कि कमान सम्भालेंगे। सभी कार्यकर्त्ता तन-मन-धन से पार्टी का प्रचार करने में सहयोग देंगे और आम आदमी पार्टी को विजयी बनाने में मदद करेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: