Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA सेक्टर -85 ने बड़ी मात्रा में अवैध हथियारों  सहित एक को दबोचा

CIA-85-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सहायक पुलिस आयुक्त अपराध, अनिल यादव ने अपने कार्यालय सेक्टर 30 मे प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 टीम ने भारी मात्रा में अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 गिरफ्तार आरोपी 

राम बिंदल पुत्र स्व० राजेंद्र बिंदल निवासी ओपोजिट साँची ग्रीन बैंकट हाल तुहीराम कॉलोनी पलवल।

 अनिल यादव ने बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा नंबर 34 धारा 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत थाना शहर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी उपनिरीक्षक सुमेर सिंह ने बताया कि आरोपी से गहनता से पूछताछ की वह हथियार सप्लाई करने का काम करता है। आरोपी इन हथियारों को सप्लाई करने की कोशिश में था पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को भारी मात्रा में अवैध हथियार व जिन्दा कारतूस व कार सहित धर दबोचा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी से 3 देसी कट्टा 315 बोर, 10 रौंद 315 बोर, 2 देशी पिस्टल 32 बोर, 70 रौंद 32 बोर, 1 मैगजीन देशी पिस्टल 32 बोर, खाली खोल 6 देशी पिस्टल 32 बोर, 1 कार एक्सेंट बरामद की है। आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: