Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने 35 लाख की ब्राऊन सुगर के साथ एक तस्कर दबोचा

734 gram brown sugar valued at Rs 35 lakh in international market from Rewari
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 21 जनवरी- हरियाणा पुलिस रेवाडी की सीआईए टीम ने रेलवे चैक से करबी 35 लाख रुपए कीमत की ब्राऊन सुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार तस्कर की पहचान राजस्थान के पाली के गांव आकड़ावास के  निवासी  रूप में हुई है।आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

        प्रवक्ता के अनुसार सोमवार की रात सी आई0 ए टीम नईवाली चैक के पास अपनी टीम के साथ रूटीन गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली की एक संदिग्ध व्यक्ति रेलवे चैक पर सार्वजनिक शौचालय के पास खड़ा हुआ है। देखने में वह नशा तस्कर लग रहा है। सूचना के तुरंत बाद सीआईए की टीम ने रेलवे चैक को घेर लिया। इसी बीच वहां खड़ा व्यक्ति भागने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। सीआईए टीम ने इसकी सूचना तुरंत डीएसपी मोहम्मद जमाल को दी। सूचना के बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। उसके बाद आरोपी बादरराम के पास बैग की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान अंदर एक पैकेट मिला। उसके बारे में पूछताछ की तो पता चला कि पैकेट में रखी ब्राऊन सुगर है। उसके बाद ब्राऊन सुगर का वजन तोला गया तो वह 734 ग्राम था। पकडी गई ब्राउन सुगर की अनुमानित बाजार कीमत 35 लाख रुपए बताई गई है।

        आरोपी को कोर्ट में पेशकर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। नशे के खिलाफ रेवाड़ी पुलिस की यह बहुत बड़ी कार्रवाई है, क्योंकि ड्रग्स जैसे नशे में फंसकर युवा वर्ग अपना जीवन खराब कर रहे है। सीआईए रेवाड़ी की टीम द्वारा की गई इस कार्रवाई पर पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने सीआईए इंचार्ज विद्या सागर व उनकी टीम की प्रशंसा की। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: