Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश से लापता हुए चार बच्चों को हरियाणा पुलिस ने किया बरामद

These children went missing from Uttrakhand and Uttar Pradesh.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 21 जनवरी- हरियाणा पुलिस ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश से लापता हुए चार बच्चों को बरामद कर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के माध्यम से उनके परिवार को सौंप दिया।
 हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम को जानकारी मिली थी कि लापता हुए चार बच्चे राधा कृष्ण बाल आश्रम, नारायणगढ में रह रहे हैं। एएचटीयू की पुलिस टीम ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से महत्वपूर्ण जानकारी जुटाते हुए इन बच्चों की काउंसलिंग कर बाल कल्याण समिति, अंबाला के आदेष से आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद चारों बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया।

        इनमें से 10 साल और 8 साल की उम्र के दो बच्चे, 5 अक्टूबर, 2019 से जिला हल्द्वानी (उत्तराखंड) से लापता थे जबकि एक 12 साल का एक बच्चा 15 दिसंबर 2019 को काशीपुर (उत्तराखंड) से और 10 साल का एक लडक़ा 15 नवंबर, 2019 से हरदोई (उत्तर प्रदेश) से गुमषुदा था।

        इस बीच, पुलिस महानिदेशक, अपराध, पी.के. अग्रवाल ने एएचटीयू टीम में एएसआई राजेश कुमार और हेड कांस्टेबल भूपिंदर सिंह द्वारा किए गए प्रयासों की प्रशंसा की जिन्होंने लापता बच्चों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ मिलाने में मदद की। उन्होने कहा कि एएचटीयू की टीमें हर संभावित संकेत पर एक-एक गुमशुदा बच्चे की खोजबीन कर उन्हे परिजनों से मिलवाने की पूरी कोषिष कर रही हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: