Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा की पलवल पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली मार दबोचा 

Two-Criminal-Arrested-in-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 21 जनवरी-  पलवल में 13 जनवरी को बाइक सवार व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को हरियाणा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान काबू कर लिया। अपने आप को घिरता देख दोनों आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में दोनों आरोपियों के पैरों में गोली लगी और वे घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया हुआ है। साथ ही दोनों आरोपियों के कब्जे से दो देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा, तीन जिंदा व एक खाली खोल व बाइक को बरामद किया गया।
 पलवल सीआईए इंचार्ज अमित कुमार को सोमवार की देर रात गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 13 जनवरी को एमवीएन विश्वविद्यालय के सामने गांव फुलवाड़ी निवासी सतेंद्र की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपी यूपी की तरफ से बाइक पर सवार होकर बिछौर मार्ग होते हुए गढ़ी गांव की तरफ आएंगे। सूचना मिलते ही सीआईए की टीम ने गांव गढ़ी के समीप नाकाबंदी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद एक प्लसर बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो दोनों युवक बाइक को वापस मोडकर यूपी की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम ने बाइक सवार दोनों युवकों का पीछा किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। लगभग एक किलोमीटर आगे जाकर अपने आप को घिरता देख दोनों युवकों ने बाइक को खेतों में गिरा दिया और खेतों में खड़े होकर फायरिंग जारी रखी। पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई तो दोनों युवकों के पैरों में गोली लगी और वे घायल होकर वहीं गिर पड़े।

        दोनों युवकों को काबू कर नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम भोले उर्फ प्रशांत निवासी बिलौचपुर व पवन बोदी निवासी राजस्थान बताया। घायल अवस्था में दोनों आरोपियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हत्याकांड के एक आरोपी प्रदीप उर्फ पटवारी निवासी गांव फुलवाड़ी को पुलिस ने 19 जनवरी को करमन बॉडर से गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर ले रखा है तथा एक आरोपी संदीप निवासी गांव रायपुर जिला अलीगढ़ (यूपी) को 20 जनवरी को सेवली-मानपुर मार्ग से गिरफ्तार किया गया था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: