Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कई राज्यों में जाटों ने शुरू किया फिल्म पानीपत का विरोध, भाजपा MP ने कहा बैन करो फिल्म 

Protest-Against-Film-Panipat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कई फिल्मकार दशकों से देश की कई महान हस्तियों की जीवनी को तोड़ मरोड़कर पेश करते हैं जिसके बाद ऐसी फिल्मों का विरोध होता है। अब  फिल्म 'पानीपत : द ग्रेट ब्रिटेयल' का विरोध देश के कई शहरों में होने लगा है। राजस्थान के जयपुर में आईनॉक्स सिनेमा हॉल में जाट समाज के युवाओं ने आज तोड़फोड़ की है। कई युवाओं को हिरासत में भी लिया गया। अब हरियाणा में भी जाट समाज इस फिल्म का विरोध करने लगा है। कहा जा रहा है कि फिल्म में महाराजा सूरजमल के इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है जिससे उनकी छबि धूमल हुई है। 


हरियाणा के भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि   “पानीपत” फ़िल्म का जितना हिस्सा सोशल मीडिया के माध्यम से देखा वो वाक़ई सत्य से परे लगा। महाराजा सूरजमल के शौर्य व वीरता पर शायद ही किसी को कोई शक होगा। 

जाट समाज द्वारा विरोध जायज़ है, फ़िल्मकारों को समाज की भावना व क़ानून व्यवस्था का ख़याल रखते हुए माफ़ी सहित यह सीन हटाना चाहिए।
उन्होंने आगे लिखा है कि मेरी सरकार से भी अपील है कि जब तक महापुरुष महाराजा सूरजमल जी से जुड़े ये दृश्य सही नहीं किए जाते, तब तक इस फ़िल्म के प्रसारण पर पूर्णतया बैन लगाया जाए
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: