Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आंध्र प्रदेश के CM ने ठोंका हैदराबाद के हैवानों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को सलाम

Andra-Pradesh-CM-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश में अब भी तमाम ऐसे लोग हैं जो हैदराबाद पुलिस को गलत बता रहे हैं। महिला डाक्टर के साथ गैंगरेप और जलाकर हत्या करने वालों के एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट पहुँच गए हैं। अब भी ऐसे लोगों को जनता का साथ न के बराबर मिल रहा है और जनता पुलिसकर्मियों का साथ दे रही है। अब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी हैदराबाद पुलिस का साथ देते हुए पुलिस की तारीफ़ की है। 
विधानसभा में भावुक भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि  मेरी भी दो बेटियां हैं और एक पिता होने के नाते उस दर्द को मैं समझ सकता हूं। पिता के तौर पर मुझे ऐसी घटनाओं पर क्या प्रतिक्रिया देनी चाहिए? किस तरह की सजा अभिभावक को राहत देगी। हमें उसके बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि घटना हुई। मीडिया ने दिखाया कि गलत हुआ। बाद में तेलंगाना सरकार ने जवाब दिया। केसीआर और तेलंगाना के पुलिस अधिकारियों को मेरा सलाम। 

जगनमोहन रेड्डी ने मानवाधिकार का शोर मचाने वालों को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब किसी फिल्म में नायक मुठभेड़ में किसी को मारता है तो हम सभी तालिया बजाते हैं और कहते हैं कि फिल्म अच्छी है। उन्होंने कहा कि  यदि कोई साहसिक व्यक्ति असल जिंदगी में वही करता है.... तो कोई राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के नाम पर दिल्ली से आएगा । वह कहेगा कि यह गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए। वह सवाल उठाता है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: